Move to Jagran APP

Cubicles Season 3 Trailer: नई चुनौतियों के साथ लौटेंगे पीयूष प्रजापति, जनवरी में आएगा क्यूबिकल्स का तीसरा सीजन

Cubicles Season 3 Trailer टीवीएफ के शोज की लोकप्रियता काफी है और ओटीटी स्पेस में कई शोज हैं जिनकी कहानियां मध्यमवर्गीय परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती हैं। ऐसा ही एक शो क्यूबिकल्स है जो ऑफिस में होने वाली राजनीति को दिखाता है। इस शो में अभिषेक चौहान लीड रोल निभाते हैं। अभिषेक हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मस्त में रहने का में नजर आये थे।

By Jagran News Edited By: Manoj Vashisth Published: Tue, 26 Dec 2023 07:16 PM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 07:16 PM (IST)
क्यूबिकल्स के तीसरे सीजन की रिलीज डेट आ गई। फोटो- सोनीलिव

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। TVF की मशहूर वेब सीरीज 'क्यूबिकल्स' अपने तीसरे सीजन के साथ जल्द ही SonyLIV पर दस्तक देने वाली है। एक बार फिर दर्शकों को पीयूष प्रजापति की कहानी कुछ नए रोमांच और कुछ नए उतार-चढ़ाव के साथ दिखाई देगी। कुछ नए चेहरे और किरदार भी इस सीरीज में नजर आएंगे।

loksabha election banner

क्या होगी सीजन-4 की कहानी?

ट्रेलर से साफ पता चलता है कि इस बार पीयूष प्रजापति (अभिषेक चौहान) टीम लीड के किरदार में नजर आएंगे। अपने ही दोस्तों और साथियों के टीम लीड के रूप में उन्हें कई चुनौतियों का भी सामना करना पड़ेगा। इस बार पीयूष को दोस्ती और काम के प्रेशर के बीच की उलझन से निपटते हुए भी दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: OTT Movies And Web Series- 2023 के आखिरी हफ्ते में ओटीटी पर फिल्मों का मेला, 12th Fail समेत आ रहीं ये मूवीज

'क्यूबिकल्स' सीजन 3 का निर्देशन चैतन्य कुंभकोणम ने किया है और इसके निर्माता हैं अरुणाभ कुमार। इस सीजन में अभिषेक चौहान के अलावा, बद्री चव्हाण, निकेतन शर्मा, केतकी कुलकर्णी, आयुषी गुप्ता, शिवांकित सिंह परिहार, निमित कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अभिषेक चौहान हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म मस्त में रहने का में नजर आये थे। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के साथ वो लीड स्टार कास्ट का हिस्सा थे। अभिषेक ने मुंबई में दर्जी का काम करने गये युवक का रोल निभाया था, जो अपनी दुकान शुरू करने के लिए चोरी करने लगता है। 

कब रिलीज होगा चौथा सीजन?

क्यूबिकल्स का चौथा सीजन 5 जनवरी 2024 को Sony LIV पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा। क्यूबिकल्स टीवीएफ के फ्लैगशिप शोज का हिस्सा है। टीवीएफ ने स्टूडेंट, कॉलेज लाइफ से लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं और ऑफिस कल्चर तक पर शोज का निर्माण किया है। 

यह भी पढ़ें: 2024 Upcoming Web Series- इन वेब सीरीज के अगले सीजनों का खत्म हो सकता है इंतजार, लिस्ट में शामिल इतने नाम

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर टीवीएफ के शोज

ओटीटी प्लेफॉर्म्स के उदय से पहले टीवीएफ के यू-ट्यूब चैनल पर ये शोज रिलीज किये जाते थे। वहीं से इन्हें लोकप्रियता मिली और वक्त के साथ इन शोज ने अपने लिए एक अलग दर्शक वर्ग खड़ा कर लिया है। अब ये शोज अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर स्ट्रीम किये जा रहे हैं। टीवीएफ के शोज में गुल्लक, परमानेंट रूममेट्स, पिचर्स, ट्रिपलिंग शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.