Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown Watch: इस स्पाई सीरीज़ को लेकर सेलेब्स के बीच मची है धूम, शिखर धवन से लेकर रितिक रोशन ने की तारीफ

Coronavirus Lockdown Watch एक सीरीज़ उभरकर सामने आई हैं जो हर जगह धूम मचा रहा है। क्या क्रिकेटर क्या बॉलीवुड एक्टर सब इसकी तारीफ कर रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 04:33 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 05:02 PM (IST)
Coronavirus Lockdown Watch: इस स्पाई सीरीज़ को लेकर सेलेब्स के बीच मची है धूम, शिखर धवन से लेकर रितिक रोशन ने की तारीफ
Coronavirus Lockdown Watch: इस स्पाई सीरीज़ को लेकर सेलेब्स के बीच मची है धूम, शिखर धवन से लेकर रितिक रोशन ने की तारीफ

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर क्रिकेटर तक आइसोलेशन में हैं। लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। ऐसे में ये सेलेब्स भी घर बैठे फ़िल्में और वेब सीरीज़ देखे रहे हैं। इस बीच एक सीरीज़ उभरकर सामने आई हैं, जो हर जगह धूम मचा रही है। क्या क्रिकेटर, क्या बॉलीवुड एक्टर सब इसकी तारीफ कर रहे हैं।

prime article banner

हम बात कर रहे हैं हॉटस्टार की हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ 'स्पेशल ऑप्स' की। इस वेब सीरीज़ का बज़ आम लोगों में भी हैं, तो वहीं यह सेलेब्स को भी पसंद आ रही है। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने ट्वीट कर वीडियो शेयर करते हुए इसकी तारीफ की है। इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि मैनें अपने पिता को फोन किया और कहा कि 'स्पेशल ऑप्स' नाम की इस वेब सीरीज़ को जरूर देखें। मैंने भी इसे देखा। यह बेस्ट शो हैं, जिसे हमने अभी तक देखा। स्टोरी, स्क्रीनप्ले, डायलॉग्स और ब्रैकग्राउंड-लोकेशन कमाल का है।  केके मेनन और सभी एक्टर ने शानदार काम किया है।

रितिक के अलावा साउथ फ़िल्मों की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी इस शो की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट कर 'स्पेशल ऑप्स' को देखते हुए एक फोटो शेयर की और नीरज पांडेय को टैग करते हुए लिखा कि मुझे यह पसंद आया। वहीं, अनुपम खेर ने भी 'स्पेशल ऑप्स' को मस्ट वॉच वेब सीरीज़ बताया है। बॉलीवुड के अलावा क्रिकेटर्स को भी यह वेब सीरीज़ पसंद आ रही है। शिखर धवन ने भी तारीफ़ में ट्वीट किया। शिखर ने भी वीडियो शेयर किया और लोगों से देखने की अपील की। 

स्पाई थ्रिलर है 'स्पेशल ऑप्स' 

वेब सीरीज़ में ऑफ़िसर हिम्मत सिंह की कहानी दिखाई गई है। इस ऑफ़िसर को साल 2000 में संसद पर हुए आतंकवादी हमले के मुख्य मास्टर माइंड की तलाश है। वह उसके पीछे 19 साल से काम कर रहा है। इस सीरीज़ में दिखाया गया है कि वह इस काम को कैसे अंजाम देता है। ऑफ़िसर का किरदार केके मेनन ने निभाया है। वहीं, इस सीरीज़ का निर्देशन नीरज पांडेय और शिवम नायर ने मिलकर किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.