Move to Jagran APP

Code M Trailer: एनकाउंटर केस को सुलाझाएंगी जेनिफर विंगेट, सच्ची घटना से प्रेरित है कोड एम

Code M Trailer जेनिफर के अलावा वेब सीरीज़ में रजत कपूर और तनुज विरवानी अहम भूमिका में हैं। तनुज इससे पहले इनसाइड एज़ की दोनों ही सीज़न में नजर आ चुके हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 06:11 PM (IST)
Code M Trailer: एनकाउंटर केस को सुलाझाएंगी जेनिफर विंगेट, सच्ची घटना से प्रेरित है कोड एम
Code M Trailer: एनकाउंटर केस को सुलाझाएंगी जेनिफर विंगेट, सच्ची घटना से प्रेरित है कोड एम

नई दिल्ली,जेएनएन। Code M Trailer: ऑल्ट बालाजी की नई वेब सीरीज़ 'कोड एम' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इसे देखकर उम्मीद लग रही है कि ओटीटी के लिए एक और अच्छा कंटेंट आने वाला है। आर्मी, क्राइम, एनकाउंटर, पाकिस्तान और जांच के बीच घूमती इस वेब सीरीज़ में जेनिफर विंगेट ऑर्मी लॉयर की भूमिका में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में उनके किरदार से परिचय भी करया गया है। वह मेजर मोनिका मेहरा का किरदार निभा रही हैं। 

loksabha election banner

जेनिफर के अलावा वेब सीरीज़ में रजत कपूर और तनुज विरवानी अहम भूमिका में हैं। तनुज इससे पहले इनसाइड एज़ के दोनों ही सीज़न में नजर आ चुके हैं। ट्रेलर में तीनों एक्टर्स को काफी स्पेस दिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत जेनिफर के धमाकेदार सीन से होता है। इसमें वह एक पब में युवक के हाथ से बंदूक छीनती नजर आ रही हैं। मेजर मोनिका को उनके बॉस (रजत कपूर) एक केस सॉल्व करने को देते हैं। इस केस से उनके होने वाले दामाद का कनेक्शन है। 

सच्ची घटना से प्रेरित वेब सीरीज़ 'कोड एम' में आर्मी के ऊपर फर्जी एनकाउंटर आरोप लगा है। मेजर मोनिका को इसी केस को सुलाझा रही हैं। ट्रेलर में जेनिफर एक्शन करती नजर आईं। यह ट्रेलर है, पूरी वेब सीरीज़ आने के बाद पता चलेगा कि जेनिफर का एक्शन दर्शकों को कितना पसंद आता है। वहीं, ट्रेलर में कई शानदार डायलॉग्स भी सुनने को मिलते हैं। जैसे- 'हर कहानी के तीन पहलू होते हैं, तुम्हारा... एक उनका...और तीसरा सच'

ऑल्ट बालाजी की यह वेब सीरीज़ 15 जनवरी को स्ट्रीम की जाएगी। इस सीरीज़ की टक्कर नेटफ्लिक्स की 'जामताड़ा: सबका नंबर आएगा' से है। नेटफ्लिक्स सीरीज़ 10 जनवरी को रिलीज़ होगी। इसमें पुलिस और क्राइम की कहानी दिखाई जाएगी। अब देखना है कि इस टक्कर में कौन-सी सीरीज़ ज्यादा बज़ क्रिएट करती है? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.