नई दिल्ली, जेएनएन। Chargesheet- The Shuttlecock Murder: 'यह साली ज़िंदगी', 'बुद्धा इन ट्रैफिक जाम' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके एक्टर अरुणोदय एक बार फिर वेब सीरीज़ के जरिए धमाल मचाने को तैयार हैं। इससे पहले जी-5 पर आई 'अपहरण' से फेमस हुए अरुणोदय इस बार सच्ची घटना पर आधारित वेब सीरीज़ 'चार्जशीट- द शटलकॉक मर्डर' में बाहुबली नेता का किरदार निभा रहे हैं। यह सीरीज़ भी जी-5 पर रिलीज़ की जाएगी। 10 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली इस सीरीज़ में 'सिकंदर खेर' लीड रोल में नजर आएंगे।

'चार्जशीट' वेब सीरीज़ का टीज़र रिलीज़ किया गया है। टीज़र में कहानी और पात्रों को लेकर काफी कुछ बताया गया है। यह 80 के दशक के फेमस बैटमिंटन खिलाड़ी के मर्डर केस की सच्ची घटना से प्रेरित है। यह खिलाड़ी सात बार लगातार नेशनल चैंपियन है और इसको स्टेडियम के सामने ही गोली मार दी जाती है। इसके बाद सीबीआई केस दर्ज करती है और पूछताछ के लिए खिलाड़ी के दोस्त और एक कद्दावर नेता को शिकंजे में लेती है। इस मर्डर स्टोरी में प्यार का खेल भी है और सीबीआई की कहानी भी।

'सिराज़ मलिक' नाम के इस खिलाड़ी के किरदार में शिव पंडित हैं, तो नेता की भूमिका में अरुणोदय सिंह। इसके अलावा सिकंदर खेर सीबीआई ऑफ़िसर "विदुर मेहरा' की भूमिका है, जो इस पूरी घटना की जांच करता है।  कहानी को इस ऑफ़िसर के एंगल से ही दिखाया गया है। टीज़र देखकर लगता है कि 'मिर्ज़ापुर', 'अपहरण' और 'रंगबाज़' जैसी एक और मज़ेदार वेब सीरीज़ आने वाली है। इस वेब सीरीज़ में मोहब्बत, मर्डर और मिस्ट्री जैसे मसाला कंटेंट को चुना गया है।

यह एक आठ एपिसोड्स की वेब सीरीज़ है, जिसे अशोक पंडित ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, इस सीरीज़ को प्रियंका घटक ने लिखा है। प्रियंका इससे पहले 'क्राइम पैट्रोल' जैसी क्राइम ड्रामा टीवी सीरीज़ भी लिख चुकी हैं। वहीं, इस वेब सीरीज़ को 'शशांत शाह' ने डायरेक्ट किया है। शशांत इससे पहले 'चलो दिल्ली' और 'बजाते रहो' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके हैं।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप