Move to Jagran APP

Bollywood OTT Debut: सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन से लेकर काजोल तक, ओटीटी पर उतरने वाले हैं ये सितारे

Bollywood OTT Debut शाहिद कपूर राज एंड डीके की वेब सीरीज से ओटीटी पारी शुरू कर रहे हैं तो सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स को ओटीटी पर लेकर आ रहे हैं। वहीं वरुण अमेरिकन सीरीज के रीमेक से ओटीटी पर आएंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 01 Nov 2022 08:47 PM (IST)Updated: Wed, 02 Nov 2022 12:25 PM (IST)
Bollywood OTT Debut From Sidharth Malhotra To Varun Dhawan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमा और छोटे पर्दे के बाद देश में मनोरंजन का सशक्त माध्यम बन चुके ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अब बॉलीवुड के कई सितारे डेब्यू के लिए तैयार है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन से लेकर सुनील शेट्टी, काजोल और करीना कपूर खान तक विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली वेब सीरीजों में दिखेंगे। कोई पुलिस अफसर तो कोई वकील के किरदार में ओटीटी पर नजर आएगा। 

loksabha election banner

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ रोहित शेट्टी निर्देशित वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स से ओटीटी पर आ रहे हैं। यह रोहित के कॉप यूनिवर्स की पहली ओटीटी पेशकश है। रोहित का भी यह ओटीटी डेब्यू कहा जाएगा। सीरीज में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

वरुण धवन

वरुण राज एंड डीके निर्देशित वेब सीरीज से डेब्यू करेंगे, जो अमेरिकन सीरीज सिटेडल का रीमेक है। इस सीरीज में वरुण सामंथा रूथ प्रभु के साथ नजर आएंगे।

बाबिल

इरफान खान के बेटे बाबिल काला से ओटीटी पर अपनी पारी शुरू कर रहे हैं। बाबिल की यह एक्टिंग करियर की शुरुआत भी है। नेटफ्लिक्स पर आ रही फिल्म में तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी भी लीड स्टार कास्ट में शामिल हैं। 

करीना कपूर खान

करीना सुजॉय घोष की निर्माणाधीन फिल्म से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत बेबो के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। इसकी कहानी थ्रिलर नॉवल द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स से ली गयी है। हाल ही में करीना ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

सारा अली खान

सारा प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ए वतन मेरे वतन से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। वरुण ने इसका हिंट एक वीडियो के जरिए दिया था, जो प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया एकाउंट्स से शेयर किया गया था। इसका निर्माण करण जौहर कर रहे हैं और इसकी पृष्ठभूमि 1942 का भारत छोड़ो आंदोलन है। सारा, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के मुख्य किरदार में होंगी।

शाहिद कपूर

शाहिद राज एंड डीके निर्देशित वेब सीरीज से ओटीटी पारी शुरू कर रहे हैं। इस सीरीज का नाम फर्जी बताया जा रहा है। हालांकि, अभी इसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है। सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। सीरीज में विजय सेतुपति, केके मेनन और राशि खन्ना जैसे दमदार कलाकार शाहिद के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

कुणाल रॉय कपूर

आशिकी 2 एक्टर डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करेंगे। यह ब्रिटिश थ्रिलर सीरीज द नाइट मैनेजर का रीमेक है। अनिल कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

काजोल

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज द गुड वाइफ से काजोल ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। इस सीरीज में उनका किरदार एक वकील का है। यह एक अमेरिकन कोर्ट रूम ड्रामा का आधिकारिक रीमेक है।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

सुनील शेट्टी

एमएक्स प्लेयर की क्राइम वेब सीरीज धारावी बैंक से बॉलीवुड के अन्ना ओटीटी स्पेस में उतरेंगे। इस सीरीज में सुनील के साथ विवेक ओबेरॉय और सोनाली कुलकर्णी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.