Move to Jagran APP

Bollywood Actress In OTT: बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस, जो फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी आ चुकी हैं नजर

Bollywood Actress In OTT आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज़ में भी नजर आ चुकी हैं। आइए जानते हैं...

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 10:54 AM (IST)
Bollywood Actress In OTT: बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस, जो फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी आ चुकी हैं नजर
Bollywood Actress In OTT: बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस, जो फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी आ चुकी हैं नजर

नई दिल्ली,जेएनएन। इन दिनों फिल्मों और टीवी सीरियल्स से कहीं ज्यादा अधिक वेब सीरिज का चलन है। पिछले कुछ सालों से डिजिटल प्लेटफार्म की वजह से वेब सीरिज ने धमाल मचा दिया है। वेब सीरिज का बढ़ता चलन देखकर अब बॉलीवुड के सितारे भी अपना रुख बदलकर वेब सीरिज में  हाथ आजमा रहे हैं। इसमें बॉलीवुड की एक्ट्रेस पीछे नहीं हैं। बल्कि एक्टर से ज्यादा बॉलीवुड की एक्ट्रेस वेब सीरीज़ में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर की आने वाली वेब सीरीज मेंटलहुड का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। जिससे साफ हो गया है कि बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस अब वेब सीरीज में आना चाहती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज़ में भी नजर आ चुकी हैं। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर को कौन नहीं जानता। इनका नाम ही इनकी पहचान हैं, इनको किसी भी तरह के परिचय की जरूरत नहीं हैं। भले ही आज करिश्मा बॉलीवुड में कम नजर आती हैं, लेकिन करिश्मा 90 की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। अब करिश्मा बॉलीवुड के बजाय वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इनकी वेब सीरीज मेंटलहुड' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। जी-5 की वेब सीरीज़ में  दिखाया गया है कि पति और पत्नी के रिलेशनशिप के चलते बच्चों की परवरिश पर कैसा असर पड़ता है। करिश्मा के अलावा इस फिल्म में डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, संध्या मृदुल, तिलोत्तमा शोम और श्रुति सेठ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

कियारा आडवाणी 

कबीर सिंह और गुड न्यूज जैसी फिल्मों में काम कर चुकी कियारा आडवाणी भी वेब फ़िल्म में नजर आ चुकी हैं। वेब फ़िल्म 'लस्ट स्टोरी' में आने के बाद कियारा लाइमलाइट में आईं। इन्होंने इसमें काफी बोल्ड सीन किए, जो काफी चर्चा का विषय बने। इसमें इनके काम को काफी सराहा गया। अब कियारा की नेटफ्लिक्स फ़िल्म 'गिल्टी' भी रिलीज़ हो गई है। 

राधिका आप्टे

पैडमैन में मुख्य भूमिका निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे  भी वेब सीरीज में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। ये नेटफ्लिक के तीन वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। इन सीरिज में इनके काम को काफी तारीफें भी मिली हैं। राधिका घोल, लस्ट स्टोरी, और सैक्रेड गेम्स में नजर आ चुकी हैं।

श्रिया पिलगांवकर 

श्रिया पिलगांवकर सचिन पिलगांवकर की बेटी हैं। बॉलीवुड फिल्म 'फैन' में श्रिया काम कर चुकी हैं। लेकिन इस फिल्म से ज्यादा इनको वेब सीरीज मिर्जापुर से ज्यादा लोकप्रियता मिली। मिर्जापुर में अली फज़ल और श्रिया की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। ये दोनो नेटफ्लिक्स की फ़िल्म 'हाउस अरेस्ट' में भी एक साथ नज़र आ चुके हैं।

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर टॉयलेट एक प्रेम कथा, दम लगा के हइसा और 'पति, पत्नि और वो' जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभा चुकी हैं। इन फिल्मों के अलावा भूमि ने भी वेब सीरीज की ओर भी अपना रुख किया है। वे 'लस्ट स्टोरी' में काम कर चुकी हैं। जहां उनके काम को काफी तारीफें भी मिलीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.