नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। ब्लर जी5 पर दिसम्बर में स्ट्रीम की जा रही है। ब्लर तापसी के लिए बेहद स्पेशल फिल्म है, क्योंकि इसका निर्माण उन्होंने ही किया है, जबकि निर्देशक अजय बहल हैं। 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि गायत्री की जुड़वां बहन गौतमी की डेड बॉडी फंदे से लटकी मिलती है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिलता। सब इसे आत्महत्या ही मानते हैं। मगर, गायत्री को यकीन नहीं कि गौतमी ने सुसाइड की है। इसलिए, वो इसकी जांच में जुट जाती है।

गायत्री के साथ दिक्कत यह है कि उसकी आंखों की रोशनी धीरे-धीरे जा रही है। बहन की मौत की वजह का पता लगाने के साथ उसे इस चुनौती से भी निपटना है। गायत्री के पति के रोल में गुलशन देवैया हैं, जो उसे इस पागलपन से रोकना चाहता है। इस बीच कुछ घटनाएं होती हैं, जो फिल्म सस्पेंस को बढ़ाती हैं। 

यह भी पढ़ें: Fauda Season 4- आने वाला है फौदा का सीजन 4, IFFI 2022 में हुआ इजरायली वेब सीरीज का एशिया प्रीमियर

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

स्पेनिश फिल्म का है रीमेक

तापसी इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पारी शुरू की है। ब्लर का निर्माण तापसी की होम प्रोडक्शन कम्पनी आउटसाइडर्स फिल्म्स ने किया है। फिल्म का एलान पिछले साल जुलाई में किया था। इसकी शूटिंग नैनीताल में हुई है, जहां 40 दिनों का शेड्यूल चला था। ब्लर स्पेनिश फिल्म जूलियाज आइज का अडेप्टेशन है। फिल्म जी5 पर 9 दिसम्बर को स्ट्रीम की जा रही है। 

ओटीटी पर देख सकते हैं तापसी पन्नू की ये फिल्में

ओटीटी पर पहुंचने वाली तापसी की इस साल छठी फिल्म है। 2022 में तापसी की पहली ओटीटी रिलीज लूपलपेटा थी, जो जर्मन फिल्म रन लोला रन का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में तापसी के साथ ताहिर राज भसीन थे। लूपलपेटा नेटफ्लिक्स पर आयी थी। तेलुगु फिल्म मिशन इम्पोसिबिल सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर आयी थी। 

भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथु को सिनेमाघरों में आयी थी, जिसके बाद फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा चुकी है। अनुराग कश्यप निर्देशित दोबारा भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह स्पेनिश फिल्म मिराज का रीमेक है। थिएटर्स के बाद फिल्म ओटीटी पर आ चुकी है और नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है।

इसके बाद सीधे जी5 पर आयी तड़का, जो एक रोमांटिक ड्रामा कॉमेडी है। इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश राज ने किया है। हालांकि, यह पुरानी फिल्म है, जो किसी वजह से रिलीज नहीं हो सकी थी। फिल्म में नाना पाटेकर भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। 

यह भी पढ़ें: OTT Movies In December- फ्रेडी, ब्लर, इंडिया लॉकडाउन... यह रहा ट्रेलर के साथ दिसम्बर का पूरा कैलेंडर

Edited By: Manoj Vashisth

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट