Move to Jagran APP

Blurr Trailer: सस्पेंस से भरा है तापसी पन्नू की 'ब्लर' का ट्रेलर, Zee5 पर इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

Blurr Trailer ब्लर तापसी की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है। थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है। फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। ब्लर स्पेनिश फिल्म का अडेप्टेशन है। तापसी इससे पहले कई फिल्में ओटीटी पर आ चुकी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 29 Nov 2022 01:06 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 02:06 PM (IST)
Blurr Trailer: सस्पेंस से भरा है तापसी पन्नू की 'ब्लर' का ट्रेलर, Zee5 पर इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म
Blurr Movie Trailer Taapsee Pannu. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। ब्लर जी5 पर दिसम्बर में स्ट्रीम की जा रही है। ब्लर तापसी के लिए बेहद स्पेशल फिल्म है, क्योंकि इसका निर्माण उन्होंने ही किया है, जबकि निर्देशक अजय बहल हैं। 

loksabha election banner

ट्रेलर में दिखाया गया है कि गायत्री की जुड़वां बहन गौतमी की डेड बॉडी फंदे से लटकी मिलती है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिलता। सब इसे आत्महत्या ही मानते हैं। मगर, गायत्री को यकीन नहीं कि गौतमी ने सुसाइड की है। इसलिए, वो इसकी जांच में जुट जाती है।

गायत्री के साथ दिक्कत यह है कि उसकी आंखों की रोशनी धीरे-धीरे जा रही है। बहन की मौत की वजह का पता लगाने के साथ उसे इस चुनौती से भी निपटना है। गायत्री के पति के रोल में गुलशन देवैया हैं, जो उसे इस पागलपन से रोकना चाहता है। इस बीच कुछ घटनाएं होती हैं, जो फिल्म सस्पेंस को बढ़ाती हैं। 

यह भी पढ़ें: Fauda Season 4- आने वाला है फौदा का सीजन 4, IFFI 2022 में हुआ इजरायली वेब सीरीज का एशिया प्रीमियर

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

स्पेनिश फिल्म का है रीमेक

तापसी इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पारी शुरू की है। ब्लर का निर्माण तापसी की होम प्रोडक्शन कम्पनी आउटसाइडर्स फिल्म्स ने किया है। फिल्म का एलान पिछले साल जुलाई में किया था। इसकी शूटिंग नैनीताल में हुई है, जहां 40 दिनों का शेड्यूल चला था। ब्लर स्पेनिश फिल्म जूलियाज आइज का अडेप्टेशन है। फिल्म जी5 पर 9 दिसम्बर को स्ट्रीम की जा रही है। 

ओटीटी पर देख सकते हैं तापसी पन्नू की ये फिल्में

ओटीटी पर पहुंचने वाली तापसी की इस साल छठी फिल्म है। 2022 में तापसी की पहली ओटीटी रिलीज लूपलपेटा थी, जो जर्मन फिल्म रन लोला रन का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में तापसी के साथ ताहिर राज भसीन थे। लूपलपेटा नेटफ्लिक्स पर आयी थी। तेलुगु फिल्म मिशन इम्पोसिबिल सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर आयी थी। 

भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथु को सिनेमाघरों में आयी थी, जिसके बाद फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा चुकी है। अनुराग कश्यप निर्देशित दोबारा भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह स्पेनिश फिल्म मिराज का रीमेक है। थिएटर्स के बाद फिल्म ओटीटी पर आ चुकी है और नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है।

इसके बाद सीधे जी5 पर आयी तड़का, जो एक रोमांटिक ड्रामा कॉमेडी है। इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश राज ने किया है। हालांकि, यह पुरानी फिल्म है, जो किसी वजह से रिलीज नहीं हो सकी थी। फिल्म में नाना पाटेकर भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। 

यह भी पढ़ें: OTT Movies In December- फ्रेडी, ब्लर, इंडिया लॉकडाउन... यह रहा ट्रेलर के साथ दिसम्बर का पूरा कैलेंडर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.