Move to Jagran APP

Netflix पर हिंदी में डब्ड बेस्ट कोरियन ड्रामा सीरीज हैं उपलब्ध, 2023 में कई नई सीरीज भी हो रही हैं रिलीज

Best Korean Drama on Netflix 2023 Hindi Dubbed 2023 में नेटफ्लिक्स पर कई कोरियाई ड्रामा रिलीज होने वाले है। इसे लेकर फैंस भी काफी उत्साहित है। वहीं कई ऐसी भी रिलीज हो चुकी वेब सीरीज है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 19 Jan 2023 06:15 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2023 06:15 PM (IST)
Best Korean Drama on Netflix 2023 Hindi Dubbed: Best Korean Drama

नई दिल्ली, जेएनएन। Best Korean Drama on Netflix 2023 Hindi Dubbed: भारत में ओटीटी के कारण कोरियन ड्रामा देखने का भी चलन बढ़ा है। अब हम आपके लिए टॉप टेन कोरियन ड्रामा लेकर आए हैं जो कि नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है और खास बात यह है कि यह हिंदी में डब की हुई भी है।

loksabha election banner

बिजनेस प्रपोजल

इसमें पहला नाम बिजनेस प्रपोजल का है। यह काफी दिलचस्प कहानी है। ह-री एक ब्लाइंड डेट पर जाता है लेकिन कहानी में ट्विस्ट है। जब इस बात का खुलासा होता है कि वह कंपनी के सीईओ है। यह काफी दिलचस्प ड्रामा है।

इट्स ओके टू बी नॉट ओके

इस ड्रामा को भी काफी पसंद किया गया था। इसे लाखों लोग देख चुके हैं। यह मानसिक स्वास्थ्य, केयरिंग और लव के बारे में बात करती है।

यह भी पढ़ें: Yo Yo Honey Singh गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ LA में घूमते आए नजर, फैंस ने कहा- दोनों प्यार में खो...

द किंग इटरनल मोनार्क

यह मॉडर्न जनरेशन की कहानी है जो एक मिस्टीरियस होटल के कारण दूसरी दुनिया में चला जाता है, जहां उसकी मुलाकात एक कड़क पुलिस वाले से होती है।

इतेवोन क्लास

इस कोरियन ड्रामा को बेस्ट ड्रामा सीरीज का पुरस्कार 25वें एशियन टेलीविजन अवार्ड में दिया गया था, इसमें कलाकारों ने काफी दमदार एक्टिंग की है।

माई नेम

यह एक लड़की की कहानी है जो कि माफिया से जुड़ जाती है। इसके पिता की क्राइम लीडर हत्या कर देता है। इसमें काफी दमदार एक्शन सीन दिखाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Amrish Puri के पोते वरदान पुरी का खुलासा, फिल्म इंडस्ट्री में लोग सीधे फेवर मांगकर करते हैं यौन शोषण

स्वीट होम

यह एक जोंबी सीरीज है, जिसका दूसरा सीजन भी जल्द आने वाला है। यह नेटफ्लिक्स पर पसंद की जाने वाली खास सीरीज में से एक है।

क्रैश लैंडिंग ऑन यू

यह एक कोरियन रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें नॉर्थ और साउथ कोरिया की कहानी बताई गई है। इसे दोनों जगह पर काफी लोकप्रियता मिली थी। इसे आईएमडीबी पर भी काफी अच्छी रेटिंग मिली हुई है।

विनसेंजो

सोंग जूंग की की यह भी एक दिलचस्प रोमांटिक लव स्टोरी है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

हेलबाउंड

यह डार्क फैंटसी पर आधारित कहानी है। इसकी काफी थ्रिलिंग प्लॉटलाइन है। इसमें कई टैलेंटेड कलाकार भी हैं। यह नेटफ्लिक्स की मोस्ट वाच्ड कोरियन सीरीज है।

सिस्य्फुत द मिथ

यह भूत और भविष्य की कहानी है। इसमें काफी उतार-चढ़ाव दिखाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.