नई दिल्ली, जेएनएन। बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' का तीसरा सीजन रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉस मिला। वेब सीरीज 'आश्रम' का निर्देशन समाजिक और राजनीति मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर प्रकाश झा ने किया है।मंगलवार को सीरीज के प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान प्रकाश ने चौंकाते हुए 'आश्रम' की तहर ही बॉलीवुड में मौजूद बाबा निराला के नाम का खुलासा किया। 

मुंबई के जुहू स्थित पांच सितारा होटल में रखी गई एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'एक बदनाम–आश्रम 3' के प्रेस कांफ्रेंस पर जब डायरेक्टर प्रकाश झा से पूछा गया कि 'आश्रम' के पहले सीजन में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और अब के सीजन में उन पर स्याही फेकी गई, ऐसे में लगातार हो रहे हंगामों से क्या वो डरते भी हैं?

इस पर प्रकाश झा कहते हैं, “आश्रम के बारे में ऐसा हैं कि कहीं कुछ भी हो सकता हैं , कोई कुछ भी कर सकता हैं। क्योंकि हमने विषय ही ऐसा चुना हैं जो समाज का विषय हैं, लोगों से संबंध रखता हैं , लेकिन यहां किसी एक व्यक्ति या कल्पना की कहानी नहीं हैं और मैं ये कहूं की मुझे डर नहीं लगता तो ये भी गलत बात हैं, लेकिन डर के जीना भी अच्छा नहीं लगता, तो उसके साथ नहीं जीता हूं।"

आश्रम में बॉबी बाबा निराला का चोला पहनकर मायाजाल फैलाते हुए नजर आएंगे। ऐसे में, जब प्रकाश झा से पूछा गया कि वो बॉलीवुड में किसे बाबा निराला समझते हैं तो उन्होंने हंसकर कहा कि "मेरे सारे दोस्त तो मुझे ही बाबा निराला समझते हैं । मुझसे बड़ा निराला तो कोई हैं ही नहीं । मैं किसी और का नाम क्यों लू।" खैर हंसकर प्रकाश झा ने मीडिया के सवालों का बड़ी ही सहजता से जवाब दिया।

आपको बता दे की इस प्रेस कांफ्रेंस में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर प्रकाश झा के अलावा दर्शन कुमार, अध्यन सुमन, सचिन श्रॉफ, राजीव सिद्धार्थ, त्रिधा चौधरी ,अनुप्रिया गोयनका और एमएक्स प्लेयर के सीईओ गौतम तलवार भी मौजूद थे। वेब सीरीज एक बदनाम –आश्रम 3 , एमएक्स प्लेयर पर 3 जून से स्ट्रीम की जाएगी, जिसे लोग मुफ्त में देख सकेंगे। 

Edited By: Vaishali Chandra