नई दिल्ली, जेएनएन। Kanpuriye: कानपुरिया कॉमेडी के बारे में सुना ही होगा, लेकिन अब कानपुर की कहानी ही लोगों को हंसा रही है। डिजिटल वर्ल्ड के स्टार्स से सजी 'कानपुरिया' नाम की फ़िल्म हॉटस्टार वाइपी पर रिलीज़ हो चुकी है। इस फ़िल्म का प्रमोशन ज्यादा नहीं हुआ है, लेकिन इसका कॉन्सेप्ट काफी मजेदार और रियलिस्टिक नज़र आ रहा है। इस फ़िल्म  में अपारशक्ति खुराना, दिव्येंदु शर्मा और हर्ष मायर की तिकड़ी दर्शकों को हंसा रही है।

Yoodle Films के प्रोडक्शन के तले बनी इस फ़िल्म को आशीष आर्यन ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म की कहानी कानपुर में ही बेस्ड है। तीन अलग-अलग लड़कों के अपने सपने हैं, जिन्हें वे कानपुर से बाहर जाकर पूरा करना चाहते हैं। विजय दीनानाथ चौहान (दिव्येंदु) एक ऐसा वकील है, जिसके पास लाइफ का पहला केस है। इस केस में मुवक्किल और वकील दोनों ही वह खुद ही है। दूसरी और जैतुन मिश्रा (अपारशक्ति खुराना) है, जिसे कानपुरिया मोहब्बत हो गई है। तीसरे का नाम जुगनू (हर्ष मायर) को मास्टर शेफ़ बनना है, लेकिन उसके पिता जी उसे ड्रामा कंपनी का मालिक बनाना चाहते हैं। फ़िल्म की कहानी इन सबके बीच की होने वाले जिंदगी के संघर्ष की है।

फ़िल्म में एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें जैतुन अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज करने के लिए नदी की किनारे जाता है। प्रपोज करने से पहले उसको समझ में आता है कि पैंट गंदी हो जाएगी, तो पहले वह अपना पैंट मोड़ता है और उसके बाद प्रपोज करता है। इस फ़िल्म कई और मझे हुए कलाकार मौजूद हैं। विजय राज ड्रामा कंपनी के मालिक बने हैं, तो हर्षिता गौर जैतुन की को-एक्टर की भूमिका में हैं। इनके अलावा राजश्री देशपांडे, वाणी सूद और चित्तरंजन त्रिपाठी भी इस फ़िल्म में नज़र आए हैं।

फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर इस फ़िल्म को सीन और मीम शेयर कर रहे हैं। 25 अक्टूबर पर रिलीज़ हुई इस फ़िल्म की टक्कर नेटफ्लिक्स की 'ड्राइव' से हो रही है। ओटीटी कंटेट की दुनिया में लगातार नई फ़िल्में आ रही है। 'छप्पर फाड़' के बाद यह एक और कॉमेडी फ़िल्म है, जो हॉटस्टार पर आ चुकी है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस