Move to Jagran APP

Anupamaa: 'अनुपमा' की 17 साल पुरानी अनसुनी कहानी पर आ रही वेब सीरीज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Anupamaa छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय धारावाहिकों में शामिल है। अब इस शो का प्रीक्वल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। शो में अनुपमा के एक ऐसे मौके के बारे में दिखाया जाएगा जिसने उसकी जिंदगी बदल दी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 01 Apr 2022 10:55 AM (IST)Updated: Fri, 01 Apr 2022 03:44 PM (IST)
Rupali Ganguly Announces Namaste America Prequel Series. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस का सुपर हिट शो अनुपमा छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय शोज में शामिल है। अपनी लोकप्रियता के चलते शो अक्सर टीआरपी लिस्ट में भी अव्वल रहता है। इस शो के फैंस के लिए अब एक ऐसी खबर आयी है, जो उन्हें खुश कर देगी। अनुपमा की मौजूदा कहानी तो आप धारावाहिक में देख ही रहे हैं, मगर अनुपमा की जिंदगी का एक हिस्सा ऐसा भी है, जिससे बहुत लोग अनजान हैं। अनुपमा की यह अनसुनी कहानी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज के रूप में रिलीज होने वाली है। शो का नाम अनुपमा- नमस्ते अमेरिका है। शो की कहानी 2007 में सेट की गयी है, जब अनुपमा 28 साल की थी। 

loksabha election banner

धारावाहिक में अनुपमा का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने सीरीज अनुपमा- नमस्ते अमेरिका का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वो कहती हैं- ''जिंदगी में कुछ करने के लिए, कुछ बनने के लिए जिंदगी ही हमें कई सारे मौके देती है। उसके बाद आपकी मर्जी, आपकी च्वाइस कि उस मौके को आप एक खूबसूरत सी कहानी बनाएं या उस मौके को एक किस्सा समझकर भूल जाएं। मेरी जिंदगी में भी कई साल पहले एक ऐसा मौका आया था, एक्टर बनने का मौका। तब अगर मैं डर जाती, हार जाती तो आपके सामने आपकी अनुपमा बनकर खड़ी नहीं होती।

पता है? अनुपमा के जीवन में भी 17 साल पहले ऐसा ही मौका आया था, अपने सपनों को जीने का, अपनी पहचान बनाने का, अपने हुनर से अपनी जिंदगी बदल देने का। कहानी बहुत ही स्पेशल है, कभी किसी ने नहीं सुनी। इसलिए सोचा, क्यों ना इस स्पेशल कहानी को स्पेशल जगह पर बताया जाए। अनुपमा- नमस्ते अमेरिका। एक बहुत ही स्पेशल शो जो दिखायी देगा सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर। 17 साल पहले की एक अनसुनी कहानी, जिसने 28 साल की अनुपमा की जिंदगी बदल दी।''

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 25 अप्रैल से स्ट्रीम किया जा रहा है। इस प्रीक्वल मिनी सीरीज में 11 एपिसोड्स होंगे। हालांकि, अभी स्टार कास्ट और बाकी डिटेल्स का इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.