नई दिल्ली, जेएनएन। वेब सीरीज़ की सफलता के बाद अक्सर दूसरे सीज़न का अनुमान लगाया जाने लगता है। ठीक ऐसा ही कुछ हो रहा अमेज़न प्राइम वीडियो की लेटेस्ट वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' के साथ। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी इस वेब सीरीज़ की दूसरे सीज़न की चर्चा चालू हो गई है। ख़बरों की मानें, तो इसके लेखक और निर्देशक सुदीप शर्मा दूसरे सीज़न की तैयारी में लग गए हैं। 

मिड-डे में छपी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले इस बात का दावा किया गया है कि दूसरे सीज़न के प्लॉट पर काम शुरू हो गया है। मिड-डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोजेक्ट से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया,' जैसा कि वेब सीरीज़ का पहला पार्ट किताब पर आधारित था, वैसे ही क्रिएटर-राइटर सुदीप शर्मा और क्रिएटिव टीम इसके दूसरे इंस्टॉलमेंट के लिए ओरिजिनल प्लॉट की तैयारी में लग गए हैं। कहनी का नरैटिव दोबारा जयदीप अहलावत के किरदार हाथीराम चौधरी के इर्द-गिर्द होगा, जैसे कि वह नए केस का जांच कर सकता है। हालांकि, यह काफी शुरुआती दौर में है। 

इसे भी पढे़ं- Coronavirus Pandemic के चलते एक्ट्रेस ने किया बड़ा फ़ैसला, फ़िल्मों में नहीं करेंगी ऐसे दृश्य

सेंकेंड सीज़न पर क्या बोलीं एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी

पाताल लोक में संजीव मेहरा की पत्नी डॉली मेहरा का किरदार निभाने वाली स्वास्तिका मुखर्जी से दैनिक जागरण डॉट कॉम ने रिलीज़ के बाद बात की थी। दूसरे सीज़न के सवाल पर उन्होंने कहा था, 'काम चल रहा है, बस इतना ही पता है मुझे। इसके अलावा सुदीप शर्मा को पता होगा या अमेज़न प्राइम को पता होगा। हम लोगों को अभी कोई कुछ नहीं बोल रहा है। हथौड़ा त्यागी यानी अभिषेक बनर्जी को छोड़कर हम सबको जनना है कि क्या हो रहा है?'

क्राइम थ्रिलर है पाताल लोक 

आपको बता दें कि पाताल लोक एक बेहतरीन क्राइम थ्रिलर है। इसमें जयदीप अहलवात, नीरज कबि और गुल पनाग मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, इश्वाक सिंह, स्वास्तिका मुखर्जी और विपिन ने अहम भूमिका निभाई है। वेब सीरीज़ में एक प्राइम टाइम एंकर की हत्या का प्रयास और उस पर हो रही पुलिस जांच की कहानी दिखाई गई है। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस