नई दिल्ली, जेएनएन। Amazon Prime New Web Series: अमेज़न प्राइम वीडियो इस साल कई वेब सीरीज़ लेकर आ चुका है। आने वाले दिनों और भी वेब सीरीज़ें और फ़िल्में आने वाली हैं। इस बीच स्वरा भास्कर स्टारर रसभरी वेब सीरीज़ को भी रिलीज़ कर दिया गया है। आठ एपिसोड्स की यह वेब सीरीज़ एक किस्म की डॉर्क कॉमेडी है। ख़ास बात है कि इसमें स्वरा थोड़ा हटकर अंदाज़ देखने को मिलेगा।

क्या है कहानी

इस सीरीज़ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ किया गया। इसमें मेरठ की एक इंग्लिश टीचर की कहानी दिखाई गई है। शानू बसंल नाम की इस टीचर पर मोहल्ला फिदा है। ऐसा ही एक स्टूडेंट भी है। अपने पापाा से जिद्द करके वह शानू मैम से कोचिंग लेना शुरू करता है। लेकिन उसका दोस्त बताता है कि मैडम के चर्चे पूरे शहर में हैं। लड़का भी टीचर के चरित्र को अपनी निगाहों ने नापने की कोशिश करता है। हालांकि, उसे स्टूडेंट को बाद में सच्चाई का पता चलता है कि जिसकी चर्चा हो रही है, वह कोई रसभरी नाम की महिला है। लेकिन अब तक पूरे मोहल्ले की महिलाएं इंग्लिश टीचर को भागने के तैयार हो जाती हैं। स्टूडेंट को जब पता चलता है, तो वह शानू मैम को बचाने की कोशिश में लग जाता है। ट्रेलर देखकर यह एक किस्म की डॉर्क कॉमेडी लग रही है। 

स्टार कास्ट

रसभरी में स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं। वह इंग्लिश टीचर शानू बंसल का किरदार निभा रही हैं। स्वरा ने अपना डेब्यू काफी पहले कर लिया था। हालांकि, उन्हे फेम तनू वेड्स मन्नू और रांझणा से मिली। निल्ल बटे सन्नाट जैसी फ़िल्मों को उन्हें अलग आयाम दिया। इसके अलावा वह अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। स्वरा के अलावा सीरीज़ में सोनाक्षी ग्रोवर, नीलू कोहली और आयुष्मान सक्सेना जैसे एक्टर भी अहम भूमिका में है। अब देखना है कि यह दर्शकों कितना पसंद आती है? 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021