नई दिल्ली, जेएनएन। Crackdown Trailer: वूट सेलेक्ट पर थ्रिलर और क्राइम के बाद अब एक एक्शन पैक्ड वेब सीरीज़ आ रही है। वूट नई वेब सीरीज़ क्रैकडाउन की घोषणा की है। पहले अपूर्व लाखिया की वेब सीरीज़ के फर्स्ट लुक को अमिताभ बच्चन ने जारी किया था। अब अभिषेक बच्चन ने इस सीरीज़ का ट्रेलर जारी किया है। शाकिब सलीम स्टारर क्रैकडाउन के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर में क्या है?

ट्रेलर में दिखाया गया है कि वेब सीरीज़ की कहानी भारतीय जासूसों को इर्द-गिर्द बुनी गई है। शाकिब सलीम इसमें एजेंट के किरदार में दिख रहे हैं। इसके कंधें पर कई बड़े हमले रोकने की जिम्मेदारी है। शाकिब के साथ श्रिया पिलगांवकर भी एजेंट की भूमिका दिख रही हैं। हालांकि, शाकिब को श्रिया के ऊपर भरोसा नहीं है। राजेश तैलंग हैंडल की भूमिका में हैं। इस पूरी टीम के सामने ना सिर्फ हमलों को रोकने, बल्कि एजेंट को भी बचाने की चुनौती है। ट्रेलर में काफी जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है।

अभिषेक बच्चन ने क्या कहा

वेब सीरीज़ के ट्रेलर को अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर जारी किया। उन्होंने ट्रेलर जारी करते हुए लिखा- ' शो अपने आप में ब्लॉकबास्टर है। मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं अपने दोस्त अपू्र्व लाखिया के नए शो क्रैकडाउन के ट्रेलर को साझा कर रहा हूं। यह 23 सितंबर को यह शो वूट पर रिलीज़ स्ट्रीम की जाएगी।'

स्टार कास्ट

स्टार कास्ट की बात करें, तो शाकिब सलीम और श्रिया पिलगांवकर लीड रोल में हैं। शाकिब इससे पहले ज़ी-5 की वेब सीरीज़ रंगबाज़ में नज़र आ चुके हैं। इस शो में उनकी एक्टिंग की खू़ब तारीफ हुई है। वहीं, श्रिया इससे पहले मिर्ज़ापुर जैसी जबरदस्त वेब सीरीज़ का हिस्सा रह चुकी हैं।  श्रिया इससे पहले कई और डिजिटल शो का हिस्सा रह चुकी हैं। राजेश तैलंग भी इस सीरीज़ में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। वह भी लगातार वेब सीरीज़ में नज़र आ रहे हैं। इनके अलावा अंकुर भाटिया, इकबाल ख़ान और वलुचा भी अहम भूमिका में हैं।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस