Move to Jagran APP

पहले से भी ज्यादा खतरनाक होगा Mirzapur 3, वापस लौटेंगे मुन्ना भैया! तीसरे सीजन की कहानी का हुआ खुलासा

Mirzapur 3 वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचाने वाले शो मिर्जापुर के तीसरे सीजन का फैंस को इंतजार है। इस सीरीज को लेकर एक्ट्रेस ईशा तलवार ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने ऐसी जानकारी शेयर की है जिसे जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हो सकता।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 07 Jun 2023 01:01 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2023 01:01 PM (IST)
पहले से भी ज्यादा खतरनाक होगा Mirzapur 3, वापस लौटेंगे मुन्ना भैया! तीसरे सीजन की कहानी का हुआ खुलासा
Still Image of Divyenndu Sharma and Isha Talwar from Mirzapur Series

नई दिल्ली, जेएनएन। पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। पहले दो सीरीज इतनी हिट रही कि विलेन मुन्ना भैया की डेथ ने तक दर्शकों को रुला दिया। मगर खबर है कि मुन्ना भैया मरे नहीं हैं, और अगले सीजन में उनकी झलक देखने को मिल सकती है। 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग काफी पहले से शुरू हो गई है। फैंस को अगर इंतजार है, तो बस इसकी रिलीज डेट का।

loksabha election banner

ईशा तलवार ने शेयर किया अपडेट

'मिर्जापुर 3' में कई सारे राज से पर्दा उठने वाला है। फैंस के मन में यह सवाल है कि क्या मु्न्ना भैया (Divyenndu Sharma) की पत्नी माधुरी (Isha Talwar), गुड्डू भैया से उनकी मौत का बदला लेगी? क्या कालीन भैया के साथ उनके रिश्ते सुधरेंगे या मामला और बिगड़ जाएगा।

सेकेंड सीजन में ईशा तलवार की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस ने भी दर्शकों का समां बांधे रखा। हाल ही में ईशा ने 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन को लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जिसे जानने के बाद फैंस की खुशी दोगुनी हो सकती है।

क्या माधुरी लेगी मुन्ना भैया की मौत का बदला?

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में 'कालीन भैया' (Pankaj Tripathi)की बहू ने बताया कि वह इस समय 'मिर्जापुर सीजन 3' की शूटिंग कर रही हैं। माधुरी के रोल में ईशा तलवार को काफी पसंद किया गया। चेहरे पर मासूमियत और स्वभाव में दबंगई रखने वाली माधुरी को मुन्ना भैया के लिए बिल्कुल परफेक्ट माना गया।

एक्ट्रेस ने दिए गए इंटरव्यू में इस बात की ओर इशारा किया है कि नेकस्ट सीजन में वह गुड्डू भैया (Ali Fazal) और गोलू (Shweta Tripathi) से अपने पति की मौत का बदला लेने वाली हैं। कालीन भैया के साथ भी उनका रिश्ता देखने लायक होगा।

क्या जिंदा हैं मुन्ना भैया?

एक अपडेट यह भी सामने आ रही है कि मुन्ना भैया उर्फ दिव्येन्दु शर्मा 'मिर्जापुर 3' में वापस लौटेंगे। वह थर्ड सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। यही वजह है कि फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि तीसरे सीजन में दिव्येन्दु शर्मा की वापस होगी। उनका दबंग और सॉलिड किरदार एक बार देखने को मिल सकता है। शो की ऑफिशियल रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.