Move to Jagran APP

Aashiqana: मर्डर के मौसम में प्यार... डिज्नी प्लस हॉटस्टार के नये शो 'आशिकाना' में दिलों पर होगा वार

Aashiqana On Disney Plus Hotstar आशिकाना एक रोमांटिक-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक पुलिस अफसर और एक जोशीली लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। शो का निर्देशन गुल खान ने किया है जो टीवी की जानी-मानी प्रोड्यूसर हैं। जैन इबाद खान और खुशी दुबे लीड रोल में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 05:56 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 07:08 AM (IST)
Aashiqana: मर्डर के मौसम में प्यार... डिज्नी प्लस हॉटस्टार के नये शो 'आशिकाना' में दिलों पर होगा वार
Aashiqana On Disney Plus Hotstar Release Date Out. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक दिलचस्प शो आशिकाना शुरू होने जा रहा है, जिसमें मोहब्बत की लाल रंग में डूबी कहानी नजर आएगी। इस रोमांटिक थ्रिलर शो का निर्देशन गुल खान ने किया है, जबकि जैन इबाद खान और खुशी दुबे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। शो का निर्माण जेन के स्टूडियोज ने किया है। शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 जून से शुरू हो रहा है और हर रोज इसका नया एपिसोड आएगा। 

loksabha election banner

आशिकाना की कहानी दो जख्मी दिलों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें किस्मत एक-दूसरे के करीब ले आती है। एक निर्माता और निर्देशक के तौर पर गुल खान इस शो से जुड़े हैं। टीवी का जाना-पहचाना नाम गुल खान का ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार से पहला एसोसिएशन है। शो के केंद्र में अपने मिशन पर डटा रहने वाला पुलिस अफसर, एक जोशीली लड़क और एक सीरियल किलर है, जैसा कि शो के फर्स्ट लुक पोस्टर पर नजर भी आ रहा है। प्लेटफॉर्म ने शो के पोस्टर हिंदी और अंग्रेजी में सोशल मीडिया में शेयर किये हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

शो के बारे में बात करते हुए गुल खान ने कहा- मैं डिज्नी प्लस हॉटस्टार से जुड़कर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि यह मेरी पहली डिजिटल सीरीज है। इस शो में मैंने निर्देशक के तौर पर वापसी की है। इसकी कहानी दो प्रेमियों के इर्द-गिर्द घूमती है और पितृसत्तात्मक सेट अप पर टिप्पणी करती है। इसमें मोहब्बत है, जुनून है, एक्शन है और न्याय के लिए लड़ने वाला जज्बा है। 

गुल खान ने छोटे पर्दे के लिए कई कामयाब शो बनाये हैं, जिनमें कुबूल है, इस प्यार को क्या नाम दूं, इश्कबाज जैसे शोज शामिल हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हाल ही में वेब सीरीज एस्केप लाइव रिलीज हुई है, जो सोशल मीडिया की पृष्ठभूमि पर आधारित थ्रिलर सीरीज है। इस सीरीज में सिद्धार्थ, जावेद जाफरी, वलूशा डिसूजा ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.