Move to Jagran APP

Yuvika Chaudhary ने अपनी गिरफ्तारी पर दिया बयान, ‘इस देश में और भी कई ज़रूरी मुद्दे हैं’

युविका चौधरी को हाल ही में हरियाणा पुलिस ने अरेस्ट किया था हालांकि कुछ घंटे की पूछताछ के बाद उनसे 50 हजार रुपये का बांड भरवाकर ज़मानत पर रिहा कर दिया गया। युविका को अनुसूचित जाति समाज के लिए एक अपमानजनक टिप्पणी करने की वजह से अरेस्ट किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 01:23 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 01:23 PM (IST)
Yuvika Chaudhary ने अपनी गिरफ्तारी पर दिया बयान, ‘इस देश में और भी कई ज़रूरी मुद्दे हैं’
Photo Credit - Yuvika Chaudhary Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री युविका चौधरी को हाल ही में हरियाणा पुलिस ने अरेस्ट किया था, हालांकि कुछ घंटे की पूछताछ के बाद उनसे 50 हजार रुपये का बांड भरवाकर ज़मानत पर रिहा कर दिया गया। युविका को अनुसूचित जाति समाज के लिए एक अपमानजनक टिप्पणी करने की वजह से अरेस्ट किया था, हालांकि ये केस कुछ महीनों पुराना है और एक्ट्रेस ने इस पर माफी भी मांग ली थी। लेकिन एक्ट्रेस की इस टिप्पणी के बाद दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कल्सन ने थाना शहर हांसी में युविका के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया था। जिस पर हाल ही में हरियाणा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक्ट्रेस को अरेस्ट किया था।

loksabha election banner

युविका पहले भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं, वहीं अब एक्ट्रेस ने इस केस पर सफाई दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में युविका ने कहा, ‘कुछ दिन पहले तक मुझे नहीं पता था कि मेरे खिलाफ इस मामले में कोई केस हुआ है जब तक मुझे नोटिस नहीं मिला था। जिस दिन मुझे नोटिस मिला मैं पूणे में थी, मुझे सबकुछ छोड़ना पड़ा और मैं जांच के लिये निकल गई। मेरे लिए कानून सबसे ऊपर है, इसलिए मैं तुरंत हरियाणा चली गई। पुलिस ने मुझसे कुछ सवाल पूछे उनके पास वो वीडियो भी था। लेकिन अब मैं मुंबई आ गई हूं, उम्मीद करती हूं कि ये सब जल्दी सुलझ जाएगा’। एक्ट्रेस का मानना है कि इस देश में कोई भी जरूरी मुद्दे हैं जिनपर ध्यान देना चाहिए। लेकिन वो पब्किल फिगर होने का नुकसान भुगत रही हैं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘6 महीने पहले मैंने ही कहा था मैं किसी के लिए जानबूझकर इस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था। मुझे इसका मतलब तक नहीं पता था। मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती, लेकिन अब क्योंकि ये हो चुका है तो मैं सिर्फ माफी ही मांग सकती हूं जितना हो सकता है’। युविका ने बताया कि इस पूरे एपिसोड प्रिंस उनके साथ मजबूती से खड़े हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.