अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। डांसिंग स्टार मिथुन इन दिनों जीटीवी के शो डांस इंडिया डांस में सुपर जज की भूमिका में हैं। वह अपनी बातों से और अपने अलग अंदाज से हमेशा सबका मनोरंजन करते ही रहते हैं। ऐसे में जब इस बार रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी के प्रोमोशन के लिए आयीं तो मिथुन ने उनके साथ काफी मस्ती की।

दरअसल, दोनों का बांग्ला कनेक्शन भी जुड़ा। सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि दोनों ने बांग्ला में ही बातचीत की और कोलकाता से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। रानी मिथुन के लिए स्वीट्स लेकर भी आयी थीं। साथ ही मिथुन ने बताया कि रानी की मासी और बांग्ला की शीर्ष अभिनेत्री रह चुकीं देबाश्री रॉय ने मिथुन के संघर्ष के दिनों में बहुत साथ दिया। इसलिए वह उन्हें कभी भूल नहीं सकते हैं। मिथुन ने यह भी बताया कि वह उनके घर पर जाकर खाना खाया करते थे। इसलिए रानी को वह अपनी बेटी जैसी ही मानते हैं और उन्हें बच्ची कह कर ही पुकारते हैं। इसके बाद रानी ने भी मिथुन के बारे में यह राज खोला कि वह मिथुन को दादा नहीं बल्कि मामा कहती हूं और उनसे बहुत प्यार करती हैं।

बता दें कि मिथुन को पूरी इंडस्ट्री में मिथुन दादा के नाम से पुकारा जाता है और वह डांस इंडिया डांस में लंबे समय से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा वह सोनी टीवी के शो द ड्रामा कंपनी में भी नजर आये थे ।

Posted By: Manoj Khadilkar