नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में मंगलवार को मिड वीक एविक्शन हुआ और सिद्धार्थ डे घर से बेघर हो गए। सिद्धार्थ डे जब घर से घर आ रहे थे तो उनके चेहरे पर अफसोस नहीं था। वो खुश थे कि वो इतनी जल्दी से घर से बेघर हो गए। पर सिद्धार्थ खुश क्यों इस का जवाब उन्होंने दैनिक जागरण से बातचीत में दिया है। घर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ ने दैनिक जागरण से उन तमाम मुद्दों को लेकर बात की जिसे वो घर में झेलकर आए थे या जिनकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया।

सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि घर बेघर होने के वक्त आप खुश थे, आप फैंस को धन्यवाद कह रहे थे ऐसा क्यों? इस पर सिद्धार्थ ने कहा, ‘मुझे लगा रहा था कि अब मैं वहां ज्यादा रुक रहा हूं। मेरे जैसे इंसान के लिए दो तीन हफ्ते ही घर में रहना ठीक था। मेरा वहां रहना किसी और को उस घर में आने से रोक सकता था। मैं शायद वैसा नहीं हूं कि उस घर में लंबा टिक पाऊं। इसलिए अच्छा हुआ कि मैं घर से निकल गया’।

सिद्धार्थ ने आरती और शहनाज़ को लेकर कहे गए अपशब्दों पर भी बात की। सिद्धार्थ ने कहा, टास्क के दौरान हम लोग काफी एग्रेसिव हो जाते हैं। मेरे मुंह से वो शब्द निकल गए जो कि मैं मानता हूं कि गलत थे। पर मेरा इरादा गलत नहीं था’। देखें पूरा वीडियो।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने टास्क के दौरान आरती और शहनाज़ से अपशब्द कहे थे जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किय गया था। शो के होस्ट सलमान खान ने भी इसके लिए उनकी क्लास लगाई थी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021