नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के बाद अब उनकी फ़िल्म ‘खुदा हाफिज’ छोटे पर्दे पर आने वाली है। खुदा हाफिज का  स्टार गोल्ड चैनल पर 27 दिसंबर को दोपहर 12 बजे वर्ल्ड प्रीमियर किया जा रहा है। विद्युत जामवाल को एक्शन सीक्वेंस और मार्शल आर्ट्स में अपने कौशल के लिए जाना जाता है,  लेकिन  ‘खुदा हाफिज’ में विद्युत की सॉफ्ट साइड देखने को मिलेगी। 

बता दें कि फिल्म ‘खुदा हाफिज’ एक ऐसे व्यक्ति की सच्ची कहानी है जो अपनी पत्नी को वापस पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाता है। उन्हें ये भी कहा कि इस फिल्म को मिले प्यार से काफी खुश हूं और अब स्टार गोल्ड के दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का इंतजार है।

ये है कहानी

फिल्म ‘खुदा हाफिज’ भारत के एक युवा की कहानी है, जिसकी शादी हाल ही में हुई है, जो बेहतर करियर के अवसरों की तलाश में विदेश जाने का फैसला करता है। लेकिन विदेश में उसकी पत्नी नरगिस रहस्यमय तरीके से लापता हो जाती है। और फिर समीर एक असहाय आम आदमी की तरह अपनी पत्नी को उसके साथ सुरक्षित वापस लाने के लिए अपनी ताकत और शक्ति सब कुछ आजमाता है। ये फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं की एक सीरीज है। बता दें कि फिल्म ‘खुदा हाफिज’ को फारुक कबीर ने लिखी और निर्देशित की है  और कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने निर्माण किया है। वहीं फिल्म का संगीत मिथुन ने दिया है।

विद्युत जामवाल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्मों से की थी और उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2011 में आई फिल्म फोर्स से किया था, जिसमें वो जॉन अब्राहम के साथ नजर आए थे। हालांकि, उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान फिल्म 'कमांडो' से मिली। इस फिल्म में विद्युत की एक्टिंग और उनके मार्शल आर्ट्स स्किल्स को काफ़ी सराहा गया था।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021