Move to Jagran APP

Vaibhavi Upadhyaya के मंगेतर जय गांधी का खुलासा, एक्सीडेंट के दौरान गाड़ी खड़ी थी व दोनों ने पहनी थी सीट बेल्ट

Vaibhavi Upadhyaya fiance Jay Gandhi On Actress Death वैभवी सिटी लाइट और छपाक जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कई वेब सीरीज में भी काम किया था। उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया और इसमें उनकी जान चली गई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 26 May 2023 07:57 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 07:57 PM (IST)
Vaibhavi Upadhyaya के मंगेतर जय गांधी का खुलासा, एक्सीडेंट के दौरान गाड़ी खड़ी थी व दोनों ने पहनी थी सीट बेल्ट
Vaibhavi Upadhyaya fiance Jay Gandhi On Actress Death

नई दिल्ली, जेएनएन। Vaibhavi Upadhyaya fiance Jay Gandhi On Actress Death: वैभवी उपाध्याय के मंगेतर जय गांधी ने खुलासा किया है कि एक्सीडेंट के दौरान दोनों ने सीट बेल्ट पहन रखी थी। वहीं, उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि गाड़ी भी स्पीड में नहीं चल रही थी। गौरतलब है कि वैभवी उपाध्याय का 22 मई को हिमाचल प्रदेश में निधन हो गया है। उनकी गाड़ी खाई में गिर गई थी।

loksabha election banner

जय गांधी और वैभवी हिमाचल प्रदेश क्यों गए थे? 

गौरतलब है कि जय गांधी और वैभवी हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाने गए थे। तभी उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गई। वैभवी को सिर में चोट आई। वह गाड़ी से बाहर निकलने का प्रयास करती रही लेकिन उनकी गाड़ी खाई में गिर गई। उनका निधन 22 मई को हो गया है। वैभवी उपाध्याय ने साराभाई वर्सेस साराभाई में जैसमिन की भूमिका निभाई थी। यह एक पॉपुलर कॉमेडी शो था।

वैभवी उपाध्याय का निधन कैसे हुआ था? 

कई कलाकारों और निर्देशकों ने वैभवी उपाध्याय के अंतिम संस्कार में भाग लिया था। इसी दौरान, शो के निर्माता जेडी मजीठिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वैभवी ने सीट बेल्ट नहीं पहन रखा था। इसके बाद एक पुलिस अफसर के बयान भी वायरल हुआ था। अब वैभवी के मंगेतर जय गांधी ने बातचीत की है। दोनों दिसंबर में शादी करने वाले थे।

View this post on Instagram

A post shared by Vaibhavi Upadhyaya (@vaibhaviupadhyaya)

वैभवी उपाध्याय की गाड़ी का एक्सीडेंट कैसे हुआ?

जय गांधी ने ई टाइम्स से कहा है,

"कई लोग सोच रहे हैं कि हम पहाड़ी पर गाड़ी तेज चला रहे थे लेकिन यह गलत बात है। हमारी गाड़ी खड़ी थी और ट्रक के निकलने का इंतजार कर रही थी। मैं अभी और कुछ नहीं कहना चाहता लेकिन मैं यह चाहता हूं कि लोग ज्यादा ना सोचे कि हमने सीट बेल्ट नहीं लगाया था या हमारी गाड़ी स्पीड में थी।"

View this post on Instagram

A post shared by Vaibhavi Upadhyaya (@vaibhaviupadhyaya)

वैभवी उपाध्याय के निधन पर परिवार का क्या कहना है?

गौरतलब है कि वैभवी उपाध्याय के भाई अंकित उपाध्याय ने भी जय गांधी के बयान का समर्थन किया है। वह कहते हैं,

"मेरी बहन हमेशा प्रयास करती थी कि बिना सीट बेल्ट पहने कोई गाड़ी में नहीं बैठेगा। रोड ट्रिप पर वह हमेशा ध्यान रखती थी। डॉक्टरों ने भी उनके गले के पास सीट बेल्ट के निशान की पुष्टि की है। हम उसकी शादी की योजना बना रहे थे लेकिन वह चल बसी।"

View this post on Instagram

A post shared by Vaibhavi Upadhyaya (@vaibhaviupadhyaya)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.