Move to Jagran APP

Urfi Javed: कुछ नहीं मिला तो डेनिम स्कर्ट को ही बना लिया टॉप, उर्फी का नया फैशन देख लोगों ने धुन लिया सिर

Urfi Javed Weird Fashion VIDEO उर्फी जावेद बातों की परवाह किये बिना अपनी पसंद का करती हैं। उनके कपड़ों और कुछ भी पहनने को लेकर उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाता है मगर उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। (Photo- screenshots)

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 31 Jan 2023 05:13 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 05:13 PM (IST)
Urfi Javed: कुछ नहीं मिला तो डेनिम स्कर्ट को ही बना लिया टॉप, उर्फी का नया फैशन देख लोगों ने धुन लिया सिर
Urfi Javed Weird Fashion VIDEO viral. Photo- screenshots

नई दिल्ली, जेएनएन। उर्फी जावेद का अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट है, जिसके लिए वो सोशल मीडिया में खूब चर्चा में रहती हैं। शायद ही कोई दिन ऐसा जाता हो, जब उर्फी अपने फैशन स्टेटमेंट से चौंकाती ना हों। जिन चीजों के इस्तेमाल के बारे में आप सोच भी नहीं सकते, उर्फी उसे अपना फैशन बना लेती हैं।

loksabha election banner

रैपिंग के लिए इस्तेमाल होने वाली सिल्वर फॉइल से लेकर कचरा फैंकने वाली पॉलीथीन, मोटर साइकिल चेंस, रिस्ट वॉच और पेबल्स। आसमान के नीचे शायद ही कुछ ऐसा बचा हो, जिससे उर्फी ने कोई ड्रेस ना बनायी हो।

उर्फी के इस साहस के लिए जहां कुछ लोग उनकी सराहना करते हैं, वहीं बहुत सारे ऐसे भी हैं, जो ट्रोल करने से नहीं चूकते। मगर, वो उर्फी ही क्या, जो ट्रोल से डरकर पीछे हट जाए। अब उर्फी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने डेनिम स्कर्ट के साथ कुछ प्रयोग किया है। 

यह भी पढ़ें: कंगना रनोट के 'यूनिफॉर्म सिविल कोड' वाले ट्वीट पर उर्फी का मजेदार जवाब, कहा- 'मैं तो पॉपुलर ही कपड़ों...'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

डेनिम स्कर्ट को पहना टॉप की तरह

यह वीडियो पैपराजी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी को एक ओवर साइज जींस टॉप की तरह पहने हुए देखा जा सकता है।

हालांकि, ध्यान से देखने पर यह लॉन्ग डेनिम स्कर्ट की तरह दिखती है। उर्फी को इस नये लिबास में देख पैपराजी कैमरामैन कहते हैं कि उन्होंने पैंट पहन ली। इस पर वो जवाब देती हैं कि जब वो बाहर आ रही थीं तो उनका एक आउटफिट खराब हो गया, इसलिए उन्होंने ऐसे पहना है।

मोबाइल को बनाया एक्सेसरी

उर्फी ने अपने इस अनोखे टॉप के साथ एक्सेसरी के तौर पर इसकी पॉकेट में मोबाइल फोन भी रखा है। उनके इस अंदाज को देखकर लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने उनके पुराने कपड़ों की याद दिलाते हुए लिखा कि वो जो पहनकर आती हैं, उनसे तो ठीक ही है। कुछ ने उर्फी की तुलना कपड़े टांगने वाले हैंगर से कर दी। 

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

वैसे, उर्फी कुछ दिनों पहले एक नेता की ओर से उनके खिलाफ की गयी शिकायत को लेकर भी चर्चा में रही थीं। हाल ही में कंगना रनोट के साथ ट्विटर मजेदार बातचीत के लिए उर्फी खबरों में आयीं। उर्फी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऐसे तमाम वीडियोज मौजूद हैं, जिनमें उन्होंने अपने फैशन का जलवा दिखाया है। 

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office- पठान के 300 करोड़ पार करते ही दीपिका पादुकोण के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.