Move to Jagran APP

कंगना रनोट के 'यूनिफॉर्म सिविल कोड' वाले ट्वीट पर उर्फी का मजेदार जवाब, कहा- 'मैं तो पॉपुलर ही कपड़ों...'

बता दें कि पठान की सफलता के बाद प्रोड्यूसर प्रिया गुप्ता ने मूवी के गाने पर झूम रहे फैंस का एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने लिखा था ये वीडियो इस बात का प्रूफ है कि हिंदू और मुस्लिम दोनों शाह रुख खान को बराबर का प्यार करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 31 Jan 2023 10:08 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 01:04 PM (IST)
कंगना रनोट के 'यूनिफॉर्म सिविल कोड' वाले ट्वीट पर उर्फी का मजेदार जवाब, कहा- 'मैं तो पॉपुलर ही कपड़ों...'
Photo Credit : Urfi Javed Kangana Ranaut Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed On Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट एक बार फिर से ट्विटर पर वापस लौट आई हैं। वापसी करते ही कंगना फिर से एक्टिव हो गई हैं और बॉलीवुड पर निशाना साध रही हैं। कंगना कभी शाह रुख खान की 'पठान' को लेकर ट्वीट कर रही हैं तो कभी किसी अन्य मुद्दे के लेकर अपनी बात रखती दिख रही हैं। वहीं,अब कंगना और उर्फी जावेद के बीच ट्विटर पर जमकर बयानबाजी चल रही है। इसकी शुरुआत तब हुई, जब कंगना ने कहा कि इस देश में खान एक्टर्स और मुस्लिम एक्ट्रेसेस को ज्यादा प्यार मिला है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में उर्फी को टैग करते हुए कहा था, इस देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड होना चाहिए। वहीं, अब उर्फी ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है।

loksabha election banner

कंगना ने उर्फी को टैग कर कही इतनी बड़ी बात

कंगना रनोट ने हाल ही में ट्विटर पर उर्फी जावेद को टैग करते हुए उनके कपड़ों पर तंज कसा था। कंगना ने उर्फी को टैग करते हुए कहा था, 'हां माई डियर उर्फी, एक आदर्श दुनिया होगी, लेकिन ये तब तक मुमकिन नहीं है, जब तक हमारे पास समान आचार संहिता नहीं होगी। जब तक ये देश संविधान में बंटा हुआ है, तब तक ये विभाजित ही रहेगा। आइए, हम सब पीएम नरेंद्र मोदी से 2024 के मेनिफेस्टो में समान आचार संहिता की मांग करें। क्या हम ऐसा करेंगे?'

कंगना के उर्फी ने लिए मजे

कंगना के इसी ट्वीट पर अब उर्फी ने लिखा, 'मैम, यूनिफॉर्म मेरे लिए एक बैड आइडिया है। मैं तो पॉपुलर ही कपड़ों की वजह से हूं।' इसके साथ ही उर्फी ने हंसने वाला इमोजी बनाया है। उर्फी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर लगातार यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.