नई दिल्ली, जेएनएन। उर्फी जावेद आज अपना 25वां बर्थडे मना रहीं हैं। बिग बॉस ओटीटी पर धमाल मचाने वाली उर्फी अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट से लोगों का ध्यान खींचती हैं। अपने प्री-बर्थडे बैश पर उर्फी ने दोस्तो संग जमकर पार्टी की। इस दौरान उर्फी की ड्रेस ने सबका ध्यान आकर्षित किया। वो ब्लैक कलर में कहर ढाती नजर आ रहीं थीं।

अपनी पार्टी में उर्फी ब्लैक कलर की स्ट्रैपलेस ब्रालेट और ट्राउजर में पहुंचीं थीं। अपने इस अउटफिट को उर्फी ने ब्लैक नेट के हिजाब से एक्सेसराइज किया। जब फैशन मूव्स की बात आती है तो उर्फी वास्तव में बेखौफ होती है और उनका लेटेस्ट आउफिट इसे एक बार फिर सच साबित कर रहा है।

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा,' तो कल रात मेरी प्री बर्थडे पार्टी थी! कल (15 अक्टूबर) मेरा जन्मदिन है.... मेरे चाहने वालों के लिए। पहले से शुक्रिया। इस ड्रेस के पीछे का विचार था ब्लैक विडो। मैं ऐसी ही ड्रेस पहनना चाहती थी।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी जावेद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इन तस्वीरों में उर्फी का जलवा देख फैंस के होश उड़ जाते हैं। हाल ही में उर्फी ने डेनिम जींस के साथ उन की बनीं हुई ब्लू कलर की ब्रालेट पहन फोटो अपलोड की। वहीं इसके साथ ही उन्होंने अपने माथे पर मैचिंग मांगटीका लगाया।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

तस्वीरों में उनका पोज देने का अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा था । वहीं उर्फी की तस्वीरों में फैंस को उनके हाथ पर चोट के निशान नजर आए। इसे देखने के बाद फैंस काफी चिंता में आ गए। व​ह बार बार कमेंट कर उर्फी से उनके चोट लगने की वजह पूछने लगे।

उर्फी अक्सर अपने कस्टमाइज्ड और अपरंपरागत आउटफिट्स के लिए विवादों में घिरती रही हैं। सबसे पहले एयरपोर्ट पर नीचे गुलाबी ब्रालेट के साथ क्रॉप जैकेट पहनने के लिए नेटिज़न्स ने इन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। बाद में प्रख्यात गीतकार जावेद अख्तर ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि उर्फी के साथ उनके कोई पारिवारिक संबंध नहीं है।  

Edited By: Ruchi Vajpayee