Move to Jagran APP

उर्फी जावेद से रश्मि देसाई तक...फूलों का ऐसा इस्तेमाल पहले कभी नहीं देखा होगा, जैसा इन टॉपलेस एक्ट्रेसेस ने किया

उर्फी हर दिन अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। वो कब क्या पहन लें ये किसी को नहीं पता। टॉपलेस से लेकर बिकिनी लुक तक से उर्फी ने अब तक हर किसी के होश उड़ा दिए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 05:18 PM (IST)
उर्फी जावेद से रश्मि देसाई तक...फूलों का ऐसा इस्तेमाल पहले कभी नहीं देखा होगा, जैसा इन टॉपलेस एक्ट्रेसेस ने किया
Photo Credit : Urfi Javed Divya Aggarwal Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। TV Actresses Topless Photoshoot : आज एक्ट्रेसेस खुद को लाइम लाइट में लाने के लिए बोल्ड फोटोशूट का सहारा लेती हैं। यही नहीं एक्ट्रेस टॉपलेस फोटोशूट के जरिए भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं। वहीं आज बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेसेस भी फैशन में एक्सपेरिमेंट करने से नहीं हिचकिचातीं। अबतक कई हसीनाओं के टॉपलेस फोटोशूट काफी चर्चा में रहे। लेकिन इन फोटोशूट में जिस तरह से उन्होंने अपनी बॉडी को फ्रंट से ढकने के लिए फूलों का सहारा लिया वो वाकई देखने लायक था। आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के फोटोशूट दिखाने जा रहे हैं। तो चलिए देखते हैं...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद

'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद का नाम आते ही हर किसी के जहन में एक स्तर का फेशन आता है। इसके पीछे की वजह उर्फी किसी भी चीज को अपने ड्रेस के लिए इस्तेमाल कर लेती हैं। वहीं हाल ही में उर्फी का एक फोटोशूट काफी चर्चा में आया था। इस फोटोशूट में उर्फी ने पीले रंग के फूलों से अपनी बिकिनी तैयार की थी। उनका ये फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

दिव्या अग्रवाल

इस लिस्ट में दूसरा नाम 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल का है। दिव्या अपनी हॉटनेस के लिए फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर दिव्या अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कर हर किसी के होश उड़ाती हैं। लेकिन सबसे ज्यादा उन्होंने उस वक्त सनसनी मचा दी थी जब उनकी टॉपलेस तस्वीर सामने आई थी। इस फोटोशूट में उन्होंने टॉपलेस होकर खुद को फ्रंट से फूलों से ढका था।

रश्मि देसाई

टीवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाली ​रश्मि देसाई आज एक जाना माना नाम हैं। रश्मि 'बिग बॉस 13' में भी खूब सुर्खियों में रहीं थीं। लेकिन रश्मि देसाई उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आईं थी जब उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। उन्होंने भी खुद को फूलों से कवर किया था। उनका फोटोशूट देख हर किसी की आंखें फटी रह गई थीं।

शिवशक्ति सचदेव

इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस शिवशक्ति सचदेव भी शामिल हैं। शिवशक्ति भी अपने टॉपलेस फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं। उन्होंने टॉपलेस होकर रंग-बिरंगे फूलों के साथ फोटो क्लिक कराई थी।

अदिति भाटिया

टीवी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अदिति भाटिया का टॉपलेस फोटोशूट भी सुर्खियों में रहा था। उन्होंने बेहद ही कम उम्र में टॉपलेस फोटोशूट करा कर हर किसी को हैरान कर दिया था। हलांकि इसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.