नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर लगातार पूरे देश में बढ़ता जा रहा है। हर रोज नए मामलों ने एक बार फिर से चिंता बढ़ा दी है। कोरोना वायरस का कहर आम लोगों के अलावा बॉलीवुड और टीवी सितारों पर भी देखने को मिल रहा है। अब तक कई सितारे इस खतरनाक वायरस की चपेट में आकर बीमार हो चुके हैं। अब टीवी के मशहूर अभिनेता मानव गोहिल भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

इस बात की जानकारी मानव गोहिल ने खुद दी है और बताया है कि वह सभी तरह के जरूरी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहे हैं। साथ ही खुद को उन्होंने घर में क्वारंटीन कर लिया है। खुद के कोरोना संक्रमित होने के जानकारी मानव गोहिल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट साझा किया है। जिसनें उन्होंने बताया है कि कोरोना से उनकी जंग जारी है।

मानव गोहिल ने अपने नोट में लिखा, 'यह सच है कि कोई भी ज्यादा सावधान हो सकता है। सभी सावधानियों के बावजूद, मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। मैं सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं, मैं घर में ही क्वारंटीन हूं और पेशेवर डॉक्टरों की ओर से मेरा इलाज किया जा रहा है। मैं उन सभी से अनुरोध करना जो मेरे संपर्क में आए थे, तुरंत अपनी जांच करवा लें। अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Gohil (@manavgohil)

सोशल मीडिया पर मानव गोहिल का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें मानव गोहिल से पहले टीवी सीरियल 'अनुपमा' की अभिनेत्री रुपाली गांगुली, अल्पना बुच और निधि शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं।

इस बात की जानकारी 'अनुपमा' सीरियल के निर्माता राजन शाही ने दी। उन्होंने एक बयान जारी किया, जिसमें बताया गया कि अल्पना बुच और निधि शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं और यह दोनों अपने घर में क्वारंटीन हैं। राजन शाही ने अपने बयान में कहा, 'टीवी शो अनुपम की अभिनेत्रियां अल्पना बुच और निधि शाह कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी सामने आते ही दोनों अभिनेत्रियों ने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है और सभी मेडिकल दिशा-निर्देशों का पालन कर रही हैं। वहीं शो की पूरी टीम को भी आइसोलेट कर दिया गया है और उनकी जांच जारी हैं।' 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप