Move to Jagran APP

Kamya Punjabi ने ज्वाइन की कांग्रेस तो लोगों ने उड़ाया मजाक, बोले- 'कोई और पार्टी नहीं मिली?'

मुंबई कांग्रेस प्रेजिडेंट भाई जगताप यूथ लीडर सूरज सिंह ठाकुर और वर्किंग प्रेजिडेंट चरण सिंह सापरा ने एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 01:19 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 01:19 PM (IST)
Kamya Punjabi ने ज्वाइन की कांग्रेस तो लोगों ने उड़ाया मजाक, बोले- 'कोई और पार्टी नहीं मिली?'
Image Source: Kamya Punjabi Social Media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने राजनीति में कदम रखा है। काम्या ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी जॉइन की है। मुंबई कांग्रेस प्रेजिडेंट भाई जगताप, यूथ लीडर सूरज सिंह ठाकुर और वर्किंग प्रेजिडेंट चरण सिंह सापरा ने एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

loksabha election banner

काम्या पंजाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी नई शुरुआत और सुंदर शुरुआत के लिए! इतने गर्मजोशी से स्वागत के लिए @bhaijagtapofficial भाई @tehseenpoonawalla @incindia @incmumbai का बहुत-बहुत धन्यवाद। वास्तव में @rahulgandhi ji @priyankagandhivadra ji के नेतृत्व में काम करना शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा थी कि काम्या पंजाबी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती हैं। वहीं मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की माने तो खुद काम्या पंजाबी भी हमेशा से राजनीति में कदम रखना चाहती थीं। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल और सीरियल शक्ति की शूटिंग की वजह से वो पहले ऐसा नहीं कर पाई थीं। वैसे फिलहाल काम्या का कोई शो फ्लोर पर नहीं हैं ऐसे में उनके लिए ये राजनीति में आने का उचित समय था।

वहीं काम्य को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है। कांग्रस पार्टी ज्वाइन करने के लिए कुछ लोग उन्हें अनफॉलो करने की धमकी भी दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि क्या उन्हें कोई पार्टी नहीं मिली शामिल होने के लिए। 

बता दें कि कांग्रेस पार्टी इनदिनों महाराष्ट्र में एनसीपी और शिवसेन के साथ मिलकर सरकार चला रही है। वहीं पिलछे दिनों कांग्रेस छोड़ एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना ज्वाइन कर ली। कांग्रेस की सरकार देश में कुछ ही राज्यों में बची है ऐसे में काम्या का इस पार्टी को ज्वाइन करना सबको चौंका गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.