नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर समीर शर्मा के असामयिक दुखद निधन से इंडस्ट्री में शोक छा गया है। सेबेलब्रिटीज़ उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दे रहे हैं। समीर का शव उनके मलाड स्थित घर की किचन में पंखे से लटका मिला था। पुलिस सूत्रों के अनुसार, शव की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि समीर का निधन 2 दिन पहले हो चुका है। उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने फ़िलहाल एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज़ की है। 

44 साल के समीर के निधन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने अफ़सोस ज़ाहिर किया है। समीर ने सिद्धार्थ के साथ हंसी तो फंसी में काम किया था। फ़िल्मों में यह उनका डेब्यू था। सिद्धार्थ ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- वाकई दुखद और दुर्भाग्यशाली है। वहीं वरुण धवन ने इंस्टा स्टोरी के ज़रिए समीर को श्रद्धांजलि दी।

यह भी देखें: TV एक्टर समीर शर्मा का निधन, पंखे से लटका मिला शव

श्रद्धा कपूर ने समीर को याद करते हुए दिल की इमोजी पोस्ट की।

हंसल मेहता ने लिखा- एक और नौजवान कलाकार कथित ख़ुदकुशी से चला गया। बहुत दुखद।

श्वेता रोहिरा ने ट्विटर पर समीर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ईश्वर, समीर की आत्मा को शांति दे। उनके करीबियों को यह दुख सहने की शक्ति मिले। जिस गति से सुसाइड और डिप्रेशन बढ़ रहा है, वो दुर्भाग्यशाली है। इस पर गंभीरता से सोचने की ज़रूरत है। बल्कि कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके एक्टर प्रीतम सिंह ने लिखा- आख़िर एक्टर्स के समुदाय को हो क्या रहा है। टीवी एक्टर समीर शर्मा की ख़ुदकुशी या मारा जाना दुखद है। ईश्वर उन्हें शांति दे।

कुब्रा सैत ने लिखा- इस हफ़्ते मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे पहले ही चले गये और अब समीर शर्मा। अब यह मान लेना चाहिए कि यह मुश्किल वक़्त है और जिस मनोरंजन के उद्योग में हम हैं, वो आंखों से जितना दिखाई देता है, उससे मुश्किल है। रहम कीजिए। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

मुगधा गोडसे ने समीर शर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवार को सांत्वना दीं।

कृतिका कामरा ने लिखा- उम्मीद है कि उन्होंने तुम्हें शांति से रहने दिया होगा। 

गौतम रोडे ने अपने साथी कलाकार को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ईश्वर तुम्हें शांति दे।

एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा ने लिखा- तुम एक पार्टी के लिए दोस्त के साथ घर आये थे। तुम प्यार लगे। तुरंत पसंद आने वाले और इतनी गर्मजोशी से मिले। हमने अपनी बहन के बरे में बात की, क्योंकि तुमने उसके साथ काम किया था।इसके बाद मैं तुमसे कभी नहीं मिली। हालांकि अक्सर तुम्हारे बारे में पूछती थी। मैं निशब्द हूं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस