Move to Jagran APP

Tunisha Sharma की सेट पर हुईं मौत से भड़की सोफिया हयात, शो के निर्माताओं की चुप्पी पर लगाया प्रश्नचिन्ह!

Tunisha Sharma Suicide Updates फिल्म और टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब फिल्म एक्ट्रेस सोफिया हयात ने शो अलीबाबा दास्ताने कबूल के निर्माताओं की चुप्पी पर कई सवाल उठाए है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 29 Dec 2022 02:08 PM (IST)Updated: Thu, 29 Dec 2022 02:08 PM (IST)
Tunisha Sharma की सेट पर हुईं मौत से भड़की सोफिया हयात, शो के निर्माताओं की चुप्पी पर लगाया प्रश्नचिन्ह!
Tunisha Sharma Suicide Updates: तुनीषा शर्मा ने सेट पर आत्महत्या कर ली है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Suicide Updates: तुनीषा शर्मा ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके निधन के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड जीशान मोहम्मद खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब सोफिया हयात ने इस पूरे मामले पर शो के निर्माताओं की चुप्पी पर प्रश्नचिन्ह लगाया है। उन्होंने यह भी कहा कि शो के निर्माता गुनहगार है और वह चुप क्यों है। 

loksabha election banner

शो के प्रोड्यूसर यंग एक्टर की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार है: सोफिया हयात

सोफिया हयात ने यह भी कहा है कि शो के प्रोड्यूसर यंग एक्टर की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार है। वह अक्सर 'ओल्ड मेल एक्टर' के ऑपोजिट यंगर फीमेल को कास्ट करते हैं। तुनीषा शर्मा अलीबाबा दास्ताने कबूल के सेट पर मृत पाई गई थी। उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता जीशान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में खुद को फांसी लगा ली थी। मुंबई पुलिस कई एंगल से मौत की पड़ताल कर रही है। इस मामले में अब तक 18 लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है। 

यह भी पढ़ें: Pathaan Row: 'पठान' के 'बेशरम रंग' गाने में होंगे बदलाव, सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं को दिये निर्देश

View this post on Instagram

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

'जानबूझकर अधेड़ उम्र के अभिनेताओं के साथ जवान लड़कियों को कास्ट किया जाता हैं'

सोफिया हयात ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, 'एक असफल रिश्ते के कारण जवान कलाकारों का खुद को मार लेना सही नहीं है। यह पढ़कर दुख होता है। मुझे लगता है ऐसे मामलों में शो के निर्माता गुनहगार है। वे जानबूझकर अधेड़ उम्र के अभिनेताओं के साथ जवान लड़कियों को कास्ट करते हैं और वह शो में दोनों रोमांस भी दिखाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि छोटी बच्चियों को मैनिपुलेट कर बड़े मर्दों के साथ जबरन इन्वोल्व कराया जाता है। यंग एक्टर्स को इस बात का आभास कराया जाता है कि इंडस्ट्री में इंटिमेसी सामान्य बात है। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस प्रक्रिया से गुजर चुकी हैं लेकिन वह इसे अवॉयड करने में सफल रही है।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma को सुसाइड से एक हफ्ते पहले आया था पैनिक अटैक, एक्ट्रेस की मां ने कहा- शीजान खान ने दिया धोखा

सोफिया हयात आगे कहती हैं, 'शो के निर्माता अब चुप क्यों हैं?'

सोफिया हयात आगे कहती हैं, 'शो के निर्माता अब चुप क्यों हैं? उन्होंने अभी तक कोई भी वक्तव्य जारी क्यों नहीं किया? पैसा सबसे ज्यादा ताकतवर है। पूरी जांच से पहले ही विवादित आत्महत्याओं की छानबीन को बंद कराया जाता है। यह पहले भी हो चुका है।' इस बीच एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार तुनीषा शर्मा की मां वनीता शर्मा उनके ड्राइवर और मामा पवन शर्मा को पुलिस में बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.