Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show शो छोड़ने की खबरों पर सिद्धार्थ सागर ने तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

Sidharth Sagar On Leaving The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो के एक्टर सिद्धार्थ सागर को लेकर खबरें सामने आई थी कि वो शो को छोड़ने वाले हैं। मीडिया में खुद को लेकर चल रही इन खबरों पर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 02 Feb 2023 11:23 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 04:05 AM (IST)
Sidharth Sagar On Leaving The Kapil Sharma Show, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Sagar On Leaving The Kapil Sharma Show: टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो सालों से अपने दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। शो के अब तक कई सीजन आ चुके हैं, लेकिन शो को लेकर लगातार एक कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिली है कि शो को अक्सर एक्टर्स छोड़कर चले जाते हैं। 

loksabha election banner

सिद्धार्थ सागर छोड़ रहे हैं शो?

अब तक कई पॉपुलर कॉमेडियन द कपिल शर्मा शो से अलविदा ले चुके हैं। इसके पीछे कभी प्रोड्यूसर तो कभी कपिल शर्मा संग अनबन की बात सामने आई है। हाल ही में कॉमेडियन और एक्टर सिद्धार्थ सागर को लेकर भी जानकारी सामने आई थी कि वो भी शो छोड़कर जा रहे हैं, जिसका सच अब उन्होंने खुद बताया है।

नए सीजन का हिस्सा बने ये स्टार्स

द कपिल शर्मा के नए सीजन ने बीते साल सितंबर में टीवी पर वापसी की है। नए सीजन में कपिल शर्मा के साथ सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सिद्धार्थ सागर नजर आ रहे हैं, लेकिन पिछले सीजन में नजर आए कृष्णा अभिषेक ने वापसी नहीं की।

सिद्धार्थ ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

द कपिल शर्मा शो छोड़ने की अफवाहों पर सिद्धार्थ सागर ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि उनको लेकर चल रही ये खबर सिर्फ अफवाह है। द इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत में कॉमेडियन ने कहा, "ऐसा कुछ नहीं है। ये सिर्फ फेक न्यूज है।" सिद्धार्थ से जब शो को लेकर उनकी शूटिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैंने पिछले कुछ एपिसोड्स से शूटिंग नहीं की है, लेकिन टीम से बात हुई है मेरी।"

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official)

ये था मामला

सिद्धार्थ आनंद को लेकर हाल ही में मीडिया में खबरें सामने आई थी कि पैसों की वजह से वो शो छोड़ रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सिद्धार्थ और उनके प्रोड्यूसर की फीस बढ़ाने की बात पर नहीं बनी और इसलिए वो शो से अलविदा ले रहे हैं। इन रिपोर्ट्स पर बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कुछ भी नहीं पता, उन्हें आइडिया ही नहीं है कि उन्हें लेकर क्या खबरें चल रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official)

ये सेलेब्स छोड़ चुके हैं शो

द कपिल शर्मा शो से कृष्णा अभिषेक के अलावा अब तक भारती सिंह,चंदन प्रभाकर, सुनील ग्रोवर, अली असगर और उपासना सिंह जैसे कई बड़े एक्टर्स अलविदा ले चुके हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.