Move to Jagran APP

क्या ‘गोविंदा’ की वजह से कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा के बीच हो गया झगड़ा? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

द कपिल शर्मा शो’ हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में छाया रहता है। ये शो लोगों को जितना हंसाता है उतना ही विवादों रहता है। कभी शो कलाकारों के बीच अनबन की खबरें आ जाती हैं तो कभी अपने कॉन्टेंट को लेकर शो विवाद में फंस जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 03:52 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 03:52 PM (IST)
क्या ‘गोविंदा’ की वजह से कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा के बीच हो गया झगड़ा? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर
Photo Credit - Kurshna Abhishek Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में छाया रहता है। ये शो लोगों को जितना हंसाता है उतना ही विवादों रहता है। कभी शो कलाकारों के बीच अनबन की खबरें आ जाती हैं तो कभी अपने कॉन्टेंट को लेकर शो विवाद में फंस जाता है। हाल ही में कपिल शर्मा के सेट से दो लीड एक्टर कृष्णा अभिषेक और कीकू शरदा के झगड़े को लेकर खबरें आ रही थीं जिस पर दोनों स्टार्स ने चुप्पी तोड़ी है।

loksabha election banner

दरअसल, हुआ यूं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में हाल ही में वरुण धवन और सारा अली ख़ान अपनी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा, धर्मेंद्र और सनी देओल बनकर स्टेज पर पहुंचे और दोनों ने सारा-वरुण के साथ ढेर सारी मस्ती और बातें कीं। तभी बातों-बातों में कृष्णा ने कीकू से कहा ‘ची ची ऐसे बात नहीं करते’। जिसके बाद कीकू ने तुरंत पलटकर कृष्णा को जवाब दिया कि ‘ची ची तो वैसे भी आपसे बात नहीं करते’। खबरों की मानें तो कृष्णा को कीकू की इस बात का बुरा लगा था, लेकिन तब उन्होंने इस बात पर कोई रिएक्ट नहीं किया। इसके बाद दोनों की बीच अनबन की खबरें आने लगीं जिस पर दोनों स्टार्स ने जवाब दिया है।

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने कहा, ‘मेरे और कीकू के बीच कोई झगड़ा नहीं है, ये सब सिर्फ अफवाहें हैं। मैं उनसे प्यार करता हूं और मुझे उनके साथ काम करना बहुत पसंद है’। वहीं कीकू ने कहा, ‘हम दोनों के बीच किसी भी तरह का झगड़ा नहीं है। वो सब स्क्रिप्टेड था। हम दोनों एक ही जगह खड़े हैं। हम दोनों का ही मकसद होता है ऑडियंस का मनोरंजन करना। ज़ाहिर है शूटिंग के दौरान पूरी स्क्रिप्ट डिसकस की जाती है। वहां ऐसा कुछ भी नहीं कहा गया जो हम दोनों को पता नहीं था। तो हम दोनों के बीच लड़ाई होने का कोई चांस ही नहीं है’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.