Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show फेम अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी संग अपनी शादी 4 साल तक क्यों छिपाकर रखी? बतायी वजह

अर्चना ने परमीत सेठी से 1992 में शादी की थी। परमीत सेठी ने शाह रुख़ ख़ान की आइकॉनिक फ़िल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में काजोल के मंगेतर का किरदार निभाकर फ़िल्मी पारी शुरू की थी। हालांकि छोटे पर्दे पर वो पहले से सक्रिय थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 08:27 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 07:39 AM (IST)
The Kapil Sharma Show फेम अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी संग अपनी शादी 4 साल तक क्यों छिपाकर रखी? बतायी वजह
Parmeet Sethi and Archana Puran Singh. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो में अपनी हंसी-ठहाकों के लिए मशहूर अर्चना पूरन सिंह ने हिंदी सिनेमा और टीवी पर लम्बा वक़्त गुज़ारा है। उन्होंने कई फ़िल्मों में अहम किरदार निभाये हैं, वहीं छोटे पर्दे पर कॉमेडी शोज़ की जज के रूप में उन्होंने ख़ूब शोहरत हासिल की। ख़ासकर, द कपिल शर्मा शो में अर्चना की ज़िंदादिली को काफ़ी पसंद किया जाता है। अब अर्चना ने अपनी शादी से जुड़े एक दिलचस्प राज़ से पर्दा उठाया है। 

loksabha election banner

दरअसल, अर्चना ने परमीत सेठी से 1992 में शादी की थी। परमीत सेठी ने शाह रुख़ ख़ान की आइकॉनिक फ़िल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में काजोल के मंगेतर का किरदार निभाकर फ़िल्मी पारी शुरू की थी। हालांकि, छोटे पर्दे पर वो पहले से सक्रिय थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

टाइम्स नाओ से बातचीत में अर्चना ने अपनी शादी को रिवील ना करने के बारे में कहा- उस समय, हमारी इंडस्ट्री में, यह बात चलन में थी कि अगर लड़की की शादी हो जाए तो उसे काम मिलना कम हो जाता है। इस इंडस्ट्री में, कहते थे कि शादीशुदा हीरोइनों को काम नहीं मिलता। इंडस्ट्री में थोड़ा पुरुषवाद है। महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग गाइडलाइंस हैं। इंडस्ट्री सोचती है कि शादी हो गयी है। बच्चा हो जाएगा, जिसके बाद फ़िल्मों के लिए कमिटमेंट कम हो जाएगा या आधे रास्ते में फ़िल्म छूट सकती है।

अर्चना आगे कहती हैं- परमीत और मैंने तय किया कि शादी हम दोनों के लिए है। इसे सार्वजनिक ना रखकर निजी रखते हैं। हम दोनों शादी करना चाहते थे। परमीत शादी करके मेरा करियर प्रभावित नहीं करना चाहते थे। इसलिए हम दोनों ने इसे सीक्रेट रखने का फ़ैसला किया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

वैसे, अपनी शादी को लेकर अर्चना पहले भी बात कर चुकी हैं। पिछले साल दिसम्बर में जब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत द कपिल शर्मा शो में गये थे, तब अर्चना ने बताया था कि उन्होंने अपनी शादी चार साल तक छिपाकर रखी थी। उस समय वो सैफ़ अली ख़ान की डेब्यू फ़िल्म की शूटिंग कर रही थीं और किसी को पता नहीं चलने दिया कि शादी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.