Move to Jagran APP

Kapil Sharma: जाकिर खान से गर्लफ्रेंड पर सवाल पूछ्ना कपिल को पड़ा भारी, जवाब सुनते ही कॉमेडियन के छूटे पसीने

The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक हैं। इस साल के अंतिम एपिसोड में कपिल के शो पर कई कॉमेडियन्स पहुंचे। जाकिर खान से उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल पूछ्ना कॉमेडियन को बहुत भारी पड़ा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 30 Dec 2022 02:07 PM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2022 02:07 PM (IST)
Kapil Sharma: जाकिर खान से गर्लफ्रेंड पर सवाल पूछ्ना कपिल को पड़ा भारी, जवाब सुनते ही कॉमेडियन के छूटे पसीने
The Kapil Sharma Show Comedian Zakir Khan Shuts Down Kapil Sharma When He Asked About His Girlfriends. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' टेलीविजन पर पसंद किए जाने वाले सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। इस शो में बड़े-बड़े सितारों से लेकर अलग-अलग फील्ड के लोग प्रमोशन के लिए आते हैं। जहां कपिल ढेर सारी मस्ती करने के साथ ही काफी खिंचाई भी करते हैं। लेकिन साल 2022 का कपिल शर्मा का ये आखिरी एपिसोड बहुत ही शानदार होने वाला है, क्योंकि कपिल के शो पर नए साल का जश्न मनाने के लिए कई कॉमेडियन्स आने वाले हैं। हाल ही में कपिल शर्मा शो के इस हफ्ते के एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जाकिर खान कपिल की बोलती बंद करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

कपिल शर्मा ने जाकिर खान से पूछा था ऐसा सवाल

सोनी टीवी ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में उस एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें नए साल यानी कि 2023 का आगाज होगा। उनके साल के इस आखिरी एपिसोड में कॉमेडियन जाकिर खान, अनुराग बस्सी, जसबीर जस्सी, ऋचा शर्मा और कुशा कपिला सहित कई कॉमेडियन्स खास मेहमान बने। इस दौरान कपिल शर्मा सभी के साथ मसखरी करते हुए अतरंगी सवाल उनसे पूछते हुए दिखाई दिए। कपिल ने खास मेहमान बनकर आए स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान से मजाक करते हुए पूछा, 'क्या आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है क्या'। जिसको जाकिर ने क्या-क्या बोलकर इग्नोर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जाकिर खान ने अपने जवाब से कपिल की बोलती की बंद

जाकिर खान के सवाल इग्नोर करने के बाद कपिल शर्मा जब दूसरे कॉमेडियन से उनकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रही हैं और उनका क्या स्कोर है ये पूछने लगे तो कॉमेडियन ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा, 'आप बताइए आपका क्या स्कोर है। इसके बाद जाकिर ने ऑडियंस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इंडिया का सबसे बड़ा कॉमेडियन नहीं बता रहा है'। जाकिर खान की इस बात को सुनने के बाद कपिल शर्मा बिलकुल ही शांत हो गए। कॉमेडियन से भरपूर और कॉमेडी के डबल डोज से भरे इस एपिसोड को देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया बेस्ट एपिसोड

इस छोटे से प्रोमो ने लोगों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'नगर में ढिंढोरा पिटवा दो कि बेस्ट एपिसोड आने वाला है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'जाकिर, बस्सी, उपमन्यु इन सबको एक साथ सिर्फ कपिल शर्मा ही ला सकता है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये 2023 का सबसे बड़ा एपिसोड होने वाला है'। अब तक कपिल के दो सफल सीजन आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: पूरे साल इस टीवी शो की बादशाहत रही कायम, बिग बॉस और नागिन सहित सबको चटाई धूल

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: रणवीर सिंह की अर्चना पूरन सिंह के कपड़ों पर नजर, कहा, 'मेरे कपड़े भी...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.