नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद सोनी टीवी के डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डासंर’ में जज की कुर्सी फिलहाल नोरा फतेही ने संभाली है। मलाइका की जगह, नोरा इन दिनों गीता कपूर और टैरेंस लूइस के साथ डांसिंग शो जज कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस और टैरेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस टैरेंस पर काफी भड़ रहे हैं। इस वीडियो में टैरेंस हाथ नोरा के बैक पर लगता हुआ नज़र आ रहा है जिसके देखकर लोग काफी नाराज़ हो रहे हैं।

दरअसल, ये वीडियो कुछ दिन पुराने एपिसोड का है, लेकिन वायरल अब हो रहा है। इस एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा गेस्ट बनकर आए थे। इसी दौरान दोनों को सम्मान देने तीनों जज अपने कुर्सी से खड़े हुए और झुककर उन्हें नमस्कार करने लगे। तभी हाथ उठाने के दौरान टैरेंस का हाथ नोरा के बैक पर लग गया। हालांकि वीडियो में नोरा इस बात पर कुछ भी रिएक्ट करती नज़र नहीं आ रही हैं, वो एक दम नॉर्मल हैं।

वीडियो में देखकर ऐसा भी लग रहा है कि टैरेंस का हाथ आगे की तरफ करते हुए गलती से लगा है। लेकिन फैंस को ये बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और यूजर्स टैरेंस के लिए अपनी नारज़गी कर रहे हैं। कुछ यूजर तो ये तक लिख रहे हैं कि नोरा ने पलटकर कुछ कहा क्यों नहीं? उन्हें पलटकर थप्पड़ मार देना चाहिए था। वैसे आपको बता दें कि नोरा और टैरेंस की कैमिस्ट्री स्टेज पर काफी अच्छी नज़र आ रही है। शो में सभी उन्हें एक दूसरे के नाम से छेड़ते रहते हैं। देखें वीडियो और यूजर्स के कमेंट

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021