Move to Jagran APP

Taarak Mehta.. की 'रीटा रिपोर्टर' का छलका दर्द, कहा- पति के शो छोड़ने के बाद मुझे मक्खी की तरह निकाल दिया गया

Priya ahuja On Asit Modi प्रिया आहूजा ने जेनिफर बंसीवाल के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अनभिज्ञता जताई। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं उन्होंने असित मोदी को कई बार अपने रोल के लिए फोन करने की भी बात बताई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 21 May 2023 09:00 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 09:00 PM (IST)
Priya ahuja On Asit Modi, Taarak mehta ka ooltah chashma

नई दिल्ली, जेएनएन। Priya ahuja On Asit Modi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपनी कॉमेडी के अलावा उससे जुड़े विवादों को लेकर भी खबरों में है। अब शो में रीता रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा राजदा ने अपने मुद्दों पर बात की है। उन्होंने कहा है कि उनके पति मालव राजदा के शो छोड़ने के बाद शो के निर्माता असित मोदी ने उनके मैसेजेस का कभी भी जवाब नहीं दिया है और उन्होंने उन्हें मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया है।

loksabha election banner

प्रिया आहूजा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पर क्या कहा?

प्रिया आहूजा शुरू से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़ी हुई थी। हालांकि, उनकी भूमिका रेगुलर नहीं थी। वह शो से लंबे एसोसिएशन के कारण फेमस हो गई थी। कई अन्य की तरह प्रिया आहूजा राजदा भी सेट पर मिल रही ट्रीटमेंट से खुश नहीं थी। ई टाइम्स ने प्रिया आहूजा से इस विषय पर बात की है। उनसे पूछा गया कि वह पिछले कुछ महीनों से शो से नदारद क्यों है और सेट पर वर्किंग कंडीशन कैसा है। उनसे जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, शैलेश लोढ़ा और मोनिका भदोरिया के दांवों पर भी बातचीत की गई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)

क्या प्रिया आहूजा भी हुई है तारक मेहता के सेट पर मेंटल हैरेसमेंट का शिकार?

प्रिया आहूजा से मेंटल हैरेसमेंट के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा,

"जी हां, कलाकारों को मेंटल हैरेसमेंट से गुजारना पड़ता है जब वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर काम करते हैं। बहुत होता है। मेंटली मुझे भी बहुत कठिनाइयां आई है। शायद मालव के कारण मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं होना पड़ा। मेरे पति इस शो को पिछले 14 वर्षों से डायरेक्ट कर रहे थे। मुझे एक लाभ और था कि मेरा कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं था तो मैं बाहर भी काम कर सकती थी। असित कुमार मोदी, सोहेल रामानी या जतिन बजाज ने कभी भी मुझसे बुरा बर्ताव नहीं किया लेकिन मालव से शादी के बाद उन्होंने मेरे ट्रैक के काम कर दिया था। वह पहले की तरह नहीं रहा। प्रेगनेंसी के बाद मुझे मेरे ट्रैक की कोई जानकारी नहीं रही और फिर मालव ने शो छोड़ दिया। मैंने असित भाई को कई बार मैसेज भी किया। हालांकि, उनकी ओर से कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं आती।"

प्रिया आहूजा आगे कहती है,

"कई बार वे मुझसे कहते हैं- अरे तुझे काम करने की क्या जरूरत है मालव काम कर रहा है ना? मेरी एक पहचान है। मुझे यह काम इसलिए नहीं मिला था कि मैं मालव की पत्नी हूं। मैं मालव से शादी से पहले इस शो का हिस्सा रही हूं। मुझे कभी भी सही रिस्पांस नहीं मिला।"

प्रिया आहूजा को असित मोदी से क्यों नहीं मिल रहा सही रिस्पांस?

प्रिया आहूजा आगे कहती हैं कि उन्होंने कई बार असित मोदी से संपर्क करने का प्रयास किया है लेकिन उन्हें सही रिस्पांस नहीं मिला है। प्रिया ने आगे कहा,

"मुझे बहुत बुरा लग रहा है। मेरे पति मालव के शो छोड़ने के बाद उन्होंने मुझे रिस्पांस देना बंद कर दिया है। पिछले 6 महीने से मेरे पति शो शूट नहीं कर रहे हैं और तब से मुझे शूट के लिए कोई कॉल नहीं आया है। एक कलाकार के तौर पर मुझे यह सही नहीं लगता। मैंने सोहेल को फोन करके कहा है कि वह किसी से कहें कि मेरा ट्रैक आगे बढ़ाएं। मैंने असित भाई को मैसेज भी किया है लेकिन उनकी ओर से कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।"

"मुझे मक्खी की तरह निकाल कर क्यों फेंक दिया?"

प्रिया आहूजा आगे कहती हैं,

"जो लोग आगे आकर बात कर रहे हैं, जैसे मोनिका भदोरिया। वे लोग मुझे लगता है गलत नहीं है। उन्होंने कभी भी मेरे मैसेज का रिप्लाई नहीं किया। मुझे उन्होंने 9 महीने से शो पर नहीं बुलाया क्योंकि आपका रिश्ता मालव के साथ समाप्त हो गया। आपने उसके बाद मुझे मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया।" 

View this post on Instagram

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.