Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नए टप्पू नीतीश भुलानी का ट्रोल होने पर छलका दर्द, कहा- 'कुछ लोग नाराज, पर...'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah टीवी के सबसे पॉपुलर सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए टप्पू की एंट्री हुई है। राज अनादकट के शो छोड़कर जाने के बाद नीतीश भुलानी नए टप्पू बनकर सीरियल में नजर आ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 18 Feb 2023 03:29 PM (IST)Updated: Sat, 18 Feb 2023 03:29 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, New Tappu Nitish Bhulani, asit modi,

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: भारतीय टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों अपने किरदारों को लेकर चर्चा में है। राज अनादकट, जिन्होंने कुछ महीने पहले शो छोड़ दिया था, उनकी जगह नीतीश भुलानी ने ले ली है। वह अब शो में टप्पू की भूमिका निभाएंगे।

नीतीश बने हैं नए टप्पू

नीतीश भुलानी ने हाल ही में दिलीप जोशी के साथ काम करने वाले पॉपुलर सिटकॉम में शामिल होने के बारे में ई-टाइम्स टीवी से बात की। इस दौरान उनका दर्द छलक गया जिसमें सोशल मीडिया पर उन्हें टप्पू का किरदार निभाने को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। नीतीश ने कहा, 'मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मुझे पता है कि दर्शकों के उम्मीद पर खरा उतरने के लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी।

छलका दर्द

नीतीश ने आगे कहा-  मैं दिन-रात काम कर रहा हूं और मुझे पता है कि कुछ लोगों को मेरा काम पसंद नहीं भी आ सकता है। वे मुझ पर नाराज होंगे, लेकिन ये भी उनका प्यार है। मुझे अपनी प्रतिभा पर भरोसा है और मैं कोई कसर नहीं छोड़ने जा रहा हूं। आने वाला ट्रैक रोमांचक क्षणों और ट्विस्ट और टर्न से भरा होने वाला है, दर्शक निश्चित रूप से इसका आनंद लेंगे।'

अपनी तरह से निभाएंगे टप्पू का किरदार

राज अनादकट से तुलना किए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि राज ने अपने अंदाज में किरदार को वैसे ही निभाया, जैसा वह चाहते थे। हर इंसान का अपना सोचने का तरीका होता है और वो अपने विचारों के अनुसार अपने किरदारों का निर्माण करते हैं। अब, मैं टप्पू को अपने अंदाज में और अपने तरीके से पेश करने जा रहा हूं। मैं दर्शकों का मनोरंजन करने और उनसे उतना ही प्यार पाने की पूरी कोशिश करूंगा।' 

ये भी पढ़ें

Rakhi Sawant Pregnancy: आदिल ने की जबरदस्ती तो प्रेग्नेंट हो गईं थीं राखी सावंत, अब रोते हुए किया बड़ा खुलासा

Lock Upp Season 2: कंगना के जेल में टीवी की इस पॉपुलर बहू को किया जाएगा टॉर्चर! बिग बॉस के बाद यहां आएंगी नजर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.