Move to Jagran APP

'Taarak Mehta' शर्त लगा लीजिए, फोटो में दिख रहे इस क्यूट बच्चे को नहीं पहचान पाएंगे आप!

आप शो के कितने जबरा फैन हैं इसका एक छोटा से टेस्ट लेते हैं। हम आपको इस शो से जुड़े एक एक्टर की बचपन की तस्वीर दिखाते हैं। तो अगर आपको अपनी याददाश्त पर यकीन है तो बताइए कि तस्वीर में दिखने वाला ये क्यूट सा बच्चा कौन है?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 11:46 AM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 11:46 AM (IST)
'Taarak Mehta' शर्त लगा लीजिए, फोटो में दिख रहे इस क्यूट बच्चे को नहीं पहचान पाएंगे आप!
Image Source: Taarak Mehta Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी शो तारक मेहता को चाहने वालों की एक लंबी फेहरिस्त हैं। इस सीरियल की तारीफ करने वालों में देश के पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हैं। शो के लिए दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया इसके फैन पेजेज से पटा पड़ा है। और लोग सीरियल के अपने चहेते कलाकारों के बारे में और ज्यादा जानने के लिए बेताब रहते हैं।

loksabha election banner

पहचानो तो जाने

तो चलिए आप शो के कितने जबरा फैन हैं इसका एक छोटा से टेस्ट लेते हैं। हम आपको इस शो से जुड़े एक एक्टर की बचपन की तस्वीर दिखाते हैं। तो अगर आपको अपनी याददाश्त पर यकीन है तो बताइए कि तस्वीर में दिखने वाला ये क्यूट सा बच्चा कौन है?

ये रहा हिंट

क्या.. नहीं पहचान पाए! तो चलिए हम आपका काम आसान बनाते हुए कुछ हिंट दे देते हैं। ये जो बच्चा फोटो में दिख रहा है न ये शो में पहले दिन से नजर आ रहा है। ना तो कभी इसने शो छोड़ा और ना ही कोई एपिसोड मिस किया। और साथ ही साथ ये भी जान लीजिए कि टप्पू के पापा जेठालाल से इनकी थोड़ी कम ही बनती है।  

शो में निभाते हैं अहम किरदार

अगर आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो हम बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि डॉक्टर हाथी के लख्ते जिगर गोली उर्फ गुलाब हाथी यानि कुश शाह हैं। कुश अब जितने प्यारे हैं बचपन में उससे कहीं ज्यादा क्यूट लगते थे। तस्वीर में उनकी वो सिग्नेचर शरारती स्माइल भी नजर आ रही है। 

सबके हैं फेवरेट

गोली, टप्पू सेना के सबसे स्ट्रॉन्ग सदस्य हैं। खाने के शौकीन हैं पर एक बात है कि इनकी टप्पू के पापा जेठालाल से थोड़ी कम ही बनती है। दोनों के बीच मजेदार नोंक-झोंक चलती ही रहती है। हाल ही में कुश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुईं जिसमें वो पुरानी सोनू यानि निधि भानुशाली संग हाथ में झाड़ू लिए नजर आए। लोगों ने इसे लेकर उनसे तरह-तरह के सवाल भी पूछने शुरू कर दिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.