Move to Jagran APP

Disha Vakani: हे मां माताजी! दयाबेन की हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल, देखकर हिल जाएंगे जेठालाल!

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले दिनों कई स्टार्स ने शो के अलविदा कहा है। शो से टप्पू तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा और डायरेक्टर मालव राजद ने शो को अलविदा कह दिया है। इनके जाने से शो को काफी बड़ा झटका लगा है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Thu, 02 Feb 2023 01:08 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 01:08 PM (IST)
Disha Vakani: हे मां माताजी! दयाबेन की हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल, देखकर हिल जाएंगे जेठालाल!
Photo Credit : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में अब तक कई स्टार्स आए और गए हैं। वहीं, कई कलाकार ऐसे भी हैं, जो शो शुरू होने के वक्त से अभी तक इससे जुड़े हुए हैं। ऐसे में दर्शक शो की जान यानी दयाबेन यानी दिशा वकानी को काफी मिस करते हैं। कई बार दयाबेन की वापसी को लेकर खबरें भी आई हैं, तो इस रोल के लिए कई एक्ट्रेसेस का नाम भी सामने आ चुका है। वहीं, अब इसी बीच दयाबेन की तरह दिखने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

prime article banner

दयाबेन की तरह दिखती है ये लड़की

दयाबेन यानी दिशा वकानी जैसी दिखने वाली लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस  वीडियो में दयाबेन की हमशक्ल लड़की अलग-अलग सलवार सूट पहने कभी नाचती तो कभी वॉक करती नजर आ रही है। वीडियो में पहले ये लड़की ब्लू कलर के सलवार सूट और फिर ब्लैक कलर के सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। दिखने में ये लड़की वाकई में काफी हद तक दयाबेन जैसी ही लग ही है। पहली नजर में टप्पू के पापा यानी जेठालाल भी धोखा खा सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mahila Mandal (@tmkocxladies)

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

दिशा वकानी की हमशक्ल लड़की के इस वीडियो में उसके नाम की जानकरी नहीं दी है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। किसी को ये ​बिल्कुल दयाबेन जैसी लग रही है तो किसी को नहीं। एक ने कमेंट कर लिखा, 'बस दयाबेन से लंबी है।' एक लिखता है, 'इसी को दयाबेन की जगह शो में ले लो।' एक ने कहा, 'दयाबेन की तरह नहीं है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.