Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नेहा मेहता ने 'थैंक यू' नोट लिखकर की शो छोड़ने की पुष्टि, इस चीज़ को मिस करेंगी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नेहा अंजलि मेहता नाम का किरदार निभाती हैं जो शो के सूत्रधार और पात्र तारक मेहता की पत्नी का है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 05:38 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 07:45 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नेहा मेहता ने 'थैंक यू' नोट लिखकर की शो छोड़ने की पुष्टि, इस चीज़ को मिस करेंगी
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नेहा मेहता ने 'थैंक यू' नोट लिखकर की शो छोड़ने की पुष्टि, इस चीज़ को मिस करेंगी

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ दिनों से ख़बरें आ रही थीं कि छोटे पर्दे के बेहद कामयाब कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अभिनेत्री नेहा मेहता ने अलविदा कह दिया है। हालांकि इसकी पुष्टि ना तो नेहा की ओर से हो सकी थी और ना ही प्रोडक्शन की ओर से इस बारे में कुछ कहा गया था। अब ख़ुद नेहा ने इंस्टाग्राम के ज़रिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की पुष्टि की है। उन्होंने एक थैंक यू नोट लिखकर शो को अलविदा कहा और बताया, सबसे अधिक क्या मिस करने वाली हैं।

loksabha election banner

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नेहा, अंजलि मेहता नाम का किरदार निभाती हैं, जो शो के सूत्रधार और पात्र तारक मेहता की पत्नी का है। इंस्टा स्टोरी में लिखे विदाई नोट में नेहा ने कहा- मैंने 12 साल इस शानदार शो में काम किया है और इस बेहतरीन करियर के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी। इस यात्रा में असित कुमार मोदी जी, साथी कलाकार, तारक मेहता की पूरी टीम की मैं उनकी कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा करती हूं। मुझे इतना आनंद पहले कभी नहीं आया। इस शो का हिस्सा बनकर मैं बहुत ख़ुश हूं, लेकिन अब शो की निरंतरता और साथियों की भलमनसाहत को मिस करूंगी। शुक्रिया फिर से और भविष्य के लिए शुभकामनाएं। शो चलता रहना चाहिए।

बता दें कि शो में अंजलि की जगह टीवी एक्ट्रेस सुनयना फौजदार के आने की चर्चा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक सिटकॉम यानि परिस्थितिजन्य हास्यप्रधान धारावाहिक है। 2008 से सब टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ था। शो का निर्माण असित कुमार मोदी और नीला असित मोदी द्वारा किया जा रहा है। 

 

View this post on Instagram

❤ @tmkocinsta

A post shared by Neha Mehta (@nehamehtaofficial) on

शो में तारक मेहता का किरदार शैलेष लोढ़ा निभाते हैं। शो, गुजराती साप्ताहिक मैगज़ीन चित्रलेखा में स्तम्भ लेखक, पत्रकार और नाटककार तारक मेहता के व्यंगात्मक स्तम्भ दुनिया ने उंधा चश्मा पर आधारित है। शो के अन्य किरदारों और कलाकारों की बात करें तो दिलीप जोशी जेठालाल और दिशा वकानी दया बेन के किरदार निभाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.