Move to Jagran APP

Taarak Mehta Show: पत्रकार पोपटलाल पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना की वजह से छूटी नौकरी, अब करना पड़ रहा है ये काम

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला टेलीविजन धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी लोकप्रिय है। इस शो ने अपने 3000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और यह 12 साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 11:42 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 09:36 AM (IST)
Taarak Mehta Show: पत्रकार पोपटलाल पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना की वजह से छूटी नौकरी, अब करना पड़ रहा है ये काम
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Patrakar Popatlal Lost His Job Due To Corona Lockdown

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' पिछले 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हैं। इस शो के हर कलाकार का अपना अलग ही कॉमेडी करने का अंदाज है। शो में जेठा लाल से लेकर दया भाभी और बबीता जी हर किसी की एंक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन इसी बीच 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में पत्रकार बाबू यानी पोपटलाल के लिए बड़ी मुश्किल आन पड़ी है। जी हां, लॉकडाउन की वजह से जहां सभी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। वहीं पोपटलाल को भी अपनी नौकरी हाथ से धोना पड़ा। ​पत्रकार बाबू पोपटलाल की नौकरी चली गई हैं जिसकी वजह से वह काफी परेशान और उदास हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, पत्रकार बाबू यानी पोपटलाल की नौकरी जाने रिलय में नहीं बल्कि शो में गई है। ये शो का हिस्सा है। वहीं शो में दिखाया जाएगा कि पोपटलाल की नौकरी जाने से पूरी गोगुलधाम सोसाइटी परेशान है। हर कोई अपनी तरफ से उनकी मादद करने और नए काम की तलाश में हैं। पूरी गोकुलधाम सोसायटी पत्रकार पोपटलाल की मदद के लिए उनके साथ खड़ी हो गई है।  

शो के नए एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पोपटलाल नौकरी जाने के दुख में हैं और वो तारक मेहता के घर जाकर नया बायोडाटा बनवाते हैं। वहीं पत्रकार पोपटलाल अपना नया बायोडाटा लेकर गोकुलधाम के हर घर में जाकर देते हैं। दूसरी ओर उन्हें एक और चिंता सता रही है। उन्हें अब लग रहा है कि इसकी वजह से अब उनकी शादी भी नहीं हो पाएगी। ऐसे में पोपटलाल की परेशानी का हल निकालते हैं रोशन सिंह सोढ़ी।  

बता दें कि रोशन सिंह सोढ़ी, पोपट को अपने गैराज में मैकेनिक का काम ऑफर कर देते हैं। वहीं नौकरी खो चुके पोपटलाल इस काम के लिए झट से मान जाते हैं और पूरी मेहनत से काम में लग जाते हैं। ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि जो पोपटलाल अभी तक हाथ में कलम रखते थे, अब वे स्टैपनी और टायर संभालते कैसे दिखेंगे। अब देखते हैं कि सोढ़ी के गैराज में मैकेनिक पोपटलाल क्‍या और कैसे काम करते हैं। आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.