Move to Jagran APP

'तारक मेहता..' के इस एक्टर के मौत की खबर आग की तरह हो रही वायरल, वीडियो में कहा- 'जिसने भी मेरी मौत की खबर...'

शो का हर कैरेक्टर न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपने कॉमिक टाइमिंग की वजह से भी फैंस के बीच छाए रहते हैं। फैंस इन स्टार्स को न सिर्फ पर्दे पर देखना पसंद करते हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 03:55 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 07:07 AM (IST)
'तारक मेहता..' के इस एक्टर के मौत की खबर आग की तरह हो रही वायरल, वीडियो में कहा- 'जिसने भी मेरी मौत की खबर...'
Photo Credit : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Mandar Chandwadkar Death Rumours : छोटे पर्दे के सबसे हिट और फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो का हर कैरेक्टर न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपने कॉमिक टाइमिंग की वजह से भी फैंस के बीच छाए रहते हैं। फैंस इन स्टार्स को न सिर्फ पर्दे पर देखना पसंद करते हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इसी बीच शो के एक कलाकार के निधन की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। इस खबर 'तारक मेहता' के फैंस को काफी निराश किया। हलांकि बाद में ये खबर झूठी निकली। खुद एक्टर ने सामने आकर अपनी मौत की झूठी खबर का खंडन किया है। आइए जानते हैं कौन है वो?

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Mandar Chandwadkar (@realmandarchandwadkar)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'आत्माराम भिड़े' यानी एक्टर मंदार चंदवादकर के निधन की खबर सोशल मीडिया पर अचानक ही उड़ गई। इस खबर ने पहले तो उनके फैंस को काफी निराश किया, लेकिन बाद में खुद मंदार ने एक वीडियो जारी कर खुद के जिंदा और स्वस्थ होने की बात फैंस के साथ शेयर की। मंदार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहते हैं, 'मैं काम पर हूं....किसी बंदे ने एक न्यूज फॉर्वर्ड की है तो मैंने सोचा कि बाकी लोगों को चिंता ना हो इसलिए मैं सोशल मीडिया पर लाइव आ गया। क्योंकि सोशल मीडिया आग से भी ज्यादा तेज है फैलने में।

इसलिए मैं ये सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं एकदम ठीक हूं, शूटिंग कर रहा हूं...बहुत मजा आ रहा। तो जिसने भी ये कांड किया उससे रिक्वेस्ट है कि ऐसी अफवाह ना फैलाएं। भगवान उसको सद्बुद्धि दे। तारक मेहता के सभी कलाकार खुश हैं, स्वस्थ हैं और आगे आने वाले कई सालों तक आपका मनोरंजन करने वाले है, तो प्लीज ऐसी अफवाह ना फैलाएंं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.