Move to Jagran APP

असीम रियाज के साथ लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का टूटा सब्र का बांध, पारस छाबड़ा बंधाया ढाढ़स!

Bigg Boss 13 Sidharth Shukla Breaks Down सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा के सामने टूट जाते है और बाद में पारस उन्हें सांत्वना देते नजर आते है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 07:12 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 11:22 PM (IST)
असीम रियाज के साथ लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का टूटा सब्र का बांध, पारस छाबड़ा बंधाया ढाढ़स!
असीम रियाज के साथ लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का टूटा सब्र का बांध, पारस छाबड़ा बंधाया ढाढ़स!

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 के अगले एपिसोड की एक झलक शेयर की गई हैंl इस क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला की कप्तानी के दौरान आसिम रियाज के साथ लड़ाई हो रही थीl इस दौरान वह टूट गए। इसमें कोई शक नहीं है कि बिग बॉस का मौजूदा सीजन हर एपिसोड के साथ कुछ नया विवाद पैदा कर रहा है फिर चाहे वह दोस्त ही क्यों न होंl बिग बॉस 13 हर हफ्ते बढ़ती टीआरपी के साथ टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है।

loksabha election banner

पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला घर के कप्तान चुने गए हैं और आसिम रियाज़, हिमांशी खुराना, शेफाली जरीवाला, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा को नॉमिनेट करते हैं। बिग बॉस के घर में रह रहे प्रतियोगियों के साथ शो के निर्माताओं ने अगले एपिसोड की एक झलक शेयर की हैं, इसमें पारस और सिद्धार्थ के बीच जमकर लड़ाई होती दिख रही है।

जबकि पारस जो कप्तानी कार्य के लिए संचालक बने हुए है, को आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में प्लानिंग करते हुए देखा जा सकता है। पारस को कप्तानी से जुड़े टास्क का संचालन करते देखा जाता है जो सभी को प्रभावित करता है। इसके अलावा सिद्धार्थ पहले ही पांच कंटेस्टेंट को नामांकित कर चुके है, उन्हें भी आसिम रियाज के साथ झगड़ा करते हुए देखा जाता है। क्लिप की शुरुआत में यह देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट यह योजना बना रहे हैं कि सिद्धार्थ के अगला कैप्टन कौन होना चाहिए।

बैग टास्क में जहां प्रतियोगियों को एक-दूसरे का बैग हड़पना है, सिद्धार्थ पहले से ही योजना बना रहे हैं कि पारस का बैग कैसे लेना है। कप्तानी के कार्य के दौरान जैसे ही प्रतियोगी बैग हथियाने के लिए पहुंचते हैं, सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई हो जाती है और यह इस हद तक चला जाता है कि सिद्धार्थ पारस के सामने टूट जाते है और बाद में पारस उन्हें सांत्वना देते नजर आते है।

 

View this post on Instagram

Gharwalon ki neend aaj khul hi nahi rahi! Kya captain @realsidharthshukla denge inhe koi dand? Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इससे पहले के एपिसोड में रश्मि और आसिम ने सिद्धार्थ पर एक गैर-जिम्मेदार कप्तान होने का आरोप लगाया था। इस एपिसोड में रश्मि ने यह भी कहा कि कैसे बिग बॉस कप्तान के रूप में सिद्धार्थ का पक्ष ले रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.