Move to Jagran APP

Shweta Tiwari: 42 साल की श्वेता ने अपनी अदाओं से चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, फोटो देखने से पहले थाम लें दिल

आपको बता दें श्वेता तिवारी को टीवी के फेमस शो कसौटी जिंदगी की एक खास पहचान मिली थी। इस शो में श्वेता ने प्रेरणा नाम का किरदार निभाया था। एक्टिंग के साथ श्वेता पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 04:00 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 04:00 PM (IST)
Shweta Tiwari: 42 साल की श्वेता ने अपनी अदाओं से चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, फोटो देखने से पहले थाम लें दिल
Photo Credit : Shweta Tiwari Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shweta Tiwari Photos: टीवी से लेकर भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों तक का शानदार सफर तय करने वाली श्वेता तिवारी आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। श्वेता ने भले ही अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी, लेकिन आज उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। श्वेता बिग बॉस के विनर की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी हैं। एक्टिंग के साथ श्वेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ पोस्ट कर उन्हें सरप्राइज देती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने हालिया फोटोशूट के जरिए फैंस को ट्रीट दिया है।

loksabha election banner

श्वेता की सादगी ने लूटा फैंस का दिल

श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना एक नया फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों के जरिए श्वेता अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता ने येलो कलर का लहंगा चोली पहना हुआ है। इस ड्रेस के साथ ही श्वेता ने मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की है। खुले बालों और लाइट मेकअप में श्वेता काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटोशूट में श्वेता कभी दीवार के सहारे तो कभी खाली कमरे में पोज देती नजर आ रही हैं। हर तस्वीर में उनका पोज देने का अंदाज काफी कातिलाना नजर आ रहा है।

तस्वीर पर दिल हार रहे हैं फैंस

श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज को अब तक इंटरनेट पर काफी बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर कमेंट करने से फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये बहुत खूबसूरत हैं।' वहीं एक लिखता है, 'आपकी उम्र हर दिन घटती जा रही है।' एक ने श्वेता को 'संतूर मॉम' कहा। एक ने लिखा, 'आपको देखकर कोई नहीं कहेगा कि आप 22 साल की बेटी की मां है।'

 

यह भी पढ़ें: Balika Vadhu की 'गहना' जल्द बनने वाली हैं मां, बैकलेस ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

यह भी पढ़ें: KBC 14: अमिताभ बच्चन ने सुखी जीवन के लिए शादीशुदा मर्दों को दी खास टिप्स, कहा- 'पत्नी से हमेशा...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.