Move to Jagran APP

Sangeeta Odwani ने कास्टिंग काउच का अनुभव किया शेयर, कहा- फेमस निर्माता ने 'मिलने' के लिए बुलाया था अकेले

Sangeeta Odwani Casting Couch संगीता ओडवानी ने कई शो और फिल्मों में काम किया है। अब उन्होंने कास्टिंग काउच पर अपना मत रखा है। उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि एक बार एक निर्माता ने उन्हें अकेले बुलाया था।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 25 May 2023 03:55 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 03:55 PM (IST)
Sangeeta Odwani Casting Couch, Sangeeta Odwani news

नई दिल्ली, जेएनएन। Sangeeta Odwani Casting Couch: एक्ट्रेस संगीता ओडवानी ने अपने कास्टिंग काउच अनुभव के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि जब आप फिल्म इंडस्ट्री से नहीं होते हो तो लोग आपको बहलाने की कोशिश करते हैं। 

loksabha election banner

कास्टिंग काउच पर क्या बोली संगीता ओडवानी?

एक नए इंटरव्यू में संगीता ओडवानी ने कहा है कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कास्टिंग काउच को महसूस किया तो उन्हें इससे जुड़ी सभी कहानियां सच लगने थीं और उनका दिल टूट गया था। उन्होंने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में खुलकर बात की है। संगीता ने कहा कि एक लोकप्रिय और प्रभावशाली फिल्म निर्माता ने एक बार उनसे अकेले में मिलने के लिए कहा था लेकिन जब वह अपनी दोस्त को भी साथ ले गईं तो उसने मीटिंग कैंसल कर दी।

View this post on Instagram

A post shared by Satyamvada Singh (@satyamvadasingh)

संगीता ओडवानी ने स्पॉटब्वॉय से कहा है,

"एक्ट्रेस का जीवन सरल नहीं होता। खासकर जब आप इंडस्ट्री में आउटसाइडर हो और लोग आपको निशाना बनाना चाह रहे हो। वे आपको अपने साथ सोने के लिए प्रभावित करने की कोशिश करते है।"

संगीता ओडवानी ने किस फिल्म में किया है काम?

संगीता ओडवानी ने द बिग बुल में काम किया है। वह आगे कहती है,

"मुझे याद है कि मेरे शुरुआती दिनों में एक फेमस प्रोड्यूसर ने मुझे फंसाने की कोशिश की थी और मुझे अकेले में मिलने के लिए बुलाया था। तब मैं अपने साथ मेरी दोस्त सोनाली सिंह को भी ले गई। हमने ऑडिशन दिया लेकिन बाद में हमसे निर्माता से मिलने के लिए इनकार कर दिया।"

संगीता ओडवानी ने किस निर्माता पर लगाया है आरोप?

इस बारे में आगे बताते हुए संगीता ओडवानी कहती है,

"निर्माता ने यह कहते हुए मीटिंग रद्द कर दी कि उन्होंने मुझे अकेले बुलाया था क्योंकि वे मुझे लॉन्च करना चाह रहे थे। इसलिए यह एक प्राइवेट मीटिंग थी। मुझे दरअसल उनकी नियत पर शक था। चूंकि वह फेमस और बहुत पॉवरफुल था। इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय हम वापस चले गए और अब फिर उसे कभी भी एंटरटेन नहीं किया।"

संगीता ओडवानी की सोशल मीडिया पर कैसी है फैन फॉलोइंग?

संगीता ओडवानी की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह कई फिल्मों में स्पेशल नंबर कर चुकी है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Karry (@karriena23)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.