Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 13 में साथ दिखेंगे अब्दु रोजिक-शिव ठाकरे, रोहित शेट्टे के शो में हुई छोटा भाईजान की एंट्री

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर सोशल मीडिया बज बना हुआ है। शो में शिव ठाकरे से लेकर अंजुम फकीह तक ने पार्टिसिपेट किया है। इस बीच अब्दु रोजिक को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जो उनके फैंस की खुशी दोगुनी कर सकती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniTue, 13 Jun 2023 07:51 PM (IST)
File Photo of Abdu Rozik and Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' (Khatron Ke Khiladi 13) को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह शो अगले महीने यानी कि जुलाई में शुरू हो रहा है। शो के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। यहां तक कि उन्हें दिए जाने वाले टास्क को लेकर भी कई अपडेट्स सामने आते रहते हैं।

इस बीच सबके चहेते अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। खतरों के खिलाड़ी 13 की केप टाउन में शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बीच कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन और वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं।

इसी में से एक स्टोरी यह भी सामने आई है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' में बिग बॉस 16 के बेस्ट बडीज शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक का रीयूनियन देखने को मिलने वाला है।

'खतरों के खिलाड़ी 13' में अब्दु रोजिक

जी हां, यह बात 100 फीसदी सच है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे ने इंस्टा स्टोरी पर अब्दु रोजिक के साथ फोटो शेयर की है। यह फोटो केप टाउन से है। फोटो शेयर करते हुए शिव ने लिखा, 'अब्दु रोजिक वेलकम टू खतरों के खिलाड़ी मेरी जान।'

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में कंटेस्टेंट्स से हर बार की तरह इस बार भी एक से बढ़कर एक स्टंट कराए जाएंगे। इसकी एक बानगी उन तस्वीरों में दिख सकती है, जो अर्चना गौतम और उन कंटेस्टेंट्स ने शेयर किए हैं, जिनमें यह दिखाया गया है कि टास्क परफॉर्मेंस के दौरान उन्हें चोट लग गई। बहरहास, फैंस को 'खतरों के खिलाड़ी 13' में अब्दु और शिव का रीयूनियन देखने को मिलेगा, जो उनके लिए किसी बड़ी खुशी से कम नहीं होगा।

शो में दिखेंगी ये दो हसीना भी

इसके अलावा मेकर्स ने दिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान से केपटाउन जाने के लिए संपर्क किया है, ताकि वो उन कंटेस्टेंट्स में शामिल हो सकें, जो वर्तमान में आपस में एक दूसरे के मुकाबले खड़े हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना और दिव्यांका गेस्ट के तौर पर नजर आ सकती हैं।

दोनों एक्ट्रेस ने शो में आने की बात पर अभी तक हामी नहीं भरी है। लेकिन अगर वह आती हैं, तो उनकी एंट्री शो में नया ट्विस्ट ला सकती है।