नई दिल्ली, जेएनएन। पंजाबी की कटरीना कैफ और ‘बिग बॉस 13’ की मोस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज़ कौर गिल आज अपना 28वां जन्मदिन सैलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं शहनाज़ के खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला ने भी उनका जन्मदिन बड़े ही ख़ास तरीक से मनाया है। शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक बड़ा मज़ेदार वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ के एक दोस्त उनके हाथ-पैर पर पकड़कर उन्हें स्वीमिंग पूल में फेंकते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शहनाज़ अपने दोस्तों के साथ एक होटल में मौजूद हैं। इस दौरान मस्ती-मस्ती में सिद्धार्थ, शहनाज़ के हाथ पकड़ते हैं और दूसरा दोस्त उनके पैर पकड़ता है और दोनों 27 तक गिनती गिनते हैं और स्वीमिंग पूल में फेंक देते हैं। इस मौके पर सिद्धार्थ की मां के अलावा  शहनाज़ के और भी दोस्त मौजूद थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इस फनी वीडियो के अलावा सना ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सबके साथ केक कट करती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सना के सारे दोस्त और सिड की मां उनके पास की मौजूद हैं और सब उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। इस दौरान शहनाज़ काफी खुश नज़र आ रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि शहनाज़ पंजाब की फेमस सिंगर हैं, लेकिन 'बिग बॉस 13' में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पूरे में देश में हो गई। शहनाज़ को बिग बॉस 13 की सबसे बड़ी एंटरटेनर कहा जाता है। शो में रहने के दौरान उन्होंने लोगों को जिस तरह एंटरटेन किया था वो लोग आज भी नहीं भूले हैं। बिग बॉस 13 में उनकी और सिद्धार्थ की दोस्ती के भी काफी चर्चे रहे थे। शहनाज़ कई बार सिद्धार्थ के लिए खुलकर  अपने प्यार का इज़हार कर चुकी हैं। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी देखी गई है। दोनों ने साथ में कुछ सॉन्ग्स  में  भी काम किया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021