Move to Jagran APP

Shark Tank India 3: सोनी टीवी ने रजिस्ट्रेशन किया शुरू, जानें प्रक्रिया व देखें मजेदार प्रोमो, आ जाएगी हंसी

Shark Tank India 3 शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 की रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 3 जून से शुरू कर दी गई है। इसके साथ एक मजेदार प्रोमो भी जारी किया गया है। फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 03 Jun 2023 07:21 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 07:21 PM (IST)
Shark Tank India 3: शार्क टैंक इंडिया सीजन 3

नई दिल्ली, जेएनएन। Shark Tank India 3: शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 की घोषणा हो गई है। सोनी टीवी ने एक प्रोमो के माध्यम से रजिस्ट्रेशन खुलने की जानकारी दी है। यह प्रोमो काफी मजेदार है। शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 की रजिस्ट्रेशन 3 जून से ही ओपन कर दी गई है। इसे एक मजेदार प्रोमो के साथ जारी किया गया है। इसमें बिजनेसवर्ल्ड के नेपोटिज्म पर चर्चा की गई है। 

शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 की रजिस्ट्रेशन कब से शुरू हो रही है?

रजिस्ट्रेशन 3 जून से सोनी लिव पर शुरू हो गए हैं। गौरतलब है कि पिछले 2 सीजन में शार्क ने 103 बिजनेस में ₹80करोड़ की राशि का निवेश किया है। हालिया जारी किए गए प्रोमो में एक अवार्ड फंक्शन होता नजर आ रहा है। इसमें एक बिजनेसमैन को उनके काम के लिए सम्मानित किया जा रहा है। इसके बाद, वह अपनी चुनौतियों के बारे में बात करते हैं। वह बताते हैं कि उनके जेब में मात्र ₹1 लाख का चेक था, जो उनके पिताजी और चाचा ने दिया था। इसके अलावा उनके अकाउंट में ₹50 लाख था और किसी रिश्तेदार के कारण उन्हें ₹10 करोड़ का टेंडर मिल गया था। तभी एक व्यक्ति आता है और कहता है, "शार्क टैंक इंडिया शुरू करने के लिए अच्छा माध्यम है अगर आपके पास यह सब नहीं है तो।"

पूरी प्रक्रिया इस प्रकार है:-

स्टेप वन -

ऑनलाइन एप्लीकेशन सोनी लिव ऐप को डाउनलोड करें या सोनीलिव डॉट कॉम पर लॉगिन करें। इसके बाद शार्क इंडिया सीजन 3 का रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरे जो भी जानकारियां मांगी गई है। वह भर दें। इसके बाद आपको शार्क टैंक इंडिया के दूसरे चरण में ले जाया जाएगा।

स्टेप 2 -

2 स्टेप में आपको एक 3 मिनट का वीडियो शेयर करना होता है। इसमें आपको अपनी आइडिया के बारे में जानकारी देनी है। आपको उसमें कुछ डेमोंसट्रेशन भी देना होता है।  

3 स्टेप - 

3 स्टेप ऑडिशन का है। जो प्रारंभिक प्रक्रियाओं को पूरा कर लेते हैं, उन्हें ऑडिशन प्रोसेस से गुजरना पड़ता है। इसके माध्यम से चयनित प्रत्याशी को शार्क टैंक इंडिया में भाग लेने का अवसर मिलता है।

शार्क टैंक इंडिया

अशनीर ग्रोवर, अमन गुप्ता, विनीता सिंह, अनुपम मित्तल, पियूष बंसल, नमिता थापर, अमित जैन जैसे शार्क के आगे प्रत्याशी को अपनी कंपनी और उत्पाद की विशेषता बतानी होती है। इसमें से शार्क तय करते हैं कि वह किस बिजनेस आइडिया में पैसा लगाना चाहते है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.