Move to Jagran APP

जायरा वसीम के बाद इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने छोड़ी एक्टिंग! नाम सुनकर फैंस को लगा तगड़ा झटका

एक्टिंग क्षेत्र में कई सितारों ने खूब नाम कमाया है। इस बीच कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने शिखर तक पहुंचने के बाद इस फील्ड को अलविदा कह देना सही समझा। इस कड़ी में एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniTue, 30 May 2023 12:38 AM (IST)
जायरा वसीम के बाद इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने छोड़ी एक्टिंग! नाम सुनकर फैंस को लगा तगड़ा झटका
File Photo of Dipika Kakar. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। चकाचौंध से भरी ग्लैमर की दुनिया में नाम कमाना आसान बात नहीं मानी जाती। फिर कई कलाकार ऐसे होते हैं, जो एक मुकाम तक पहुंचने के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह देते हैं। चाहे बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा, कई कलाकारों ने अच्छा-खासा नाम कमाने के बाद एक्टिंग को छोड़ देने का फैसला किया। इमरान खान, जायरा वसीम कुछ ऐसी ही कलाकार हैं। अब एक और एक्ट्रेस को लेकर चर्चा है कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है।

'ससुराल सिमर का' से रातोंरात फेमस हुईं दीपिका कक्कड़ इन दिनों प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं। उन्होंने 2018 में इसी शो के को-स्टार शोएब इब्राहिम से निकाह किया था। दीपिका पिछले काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं। जबकि, शोएब 'अजूनी' सीरियल के जरिये अपने परिवार का पेट पाल रहे हैं। अपने-अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर दोनों व्लॉग बनाते हैं, जिसमें वह फैंस को अपने डेली रूटीन का अपडेट शेयर करते हैं।

प्रेग्नेंसी फेज को कर रहीं एंजॉय

दीपिका कक्कड़ ने अपने करियर में टीवी से लेकर रियलिटी शो तक में काम किया है। टेलीविजन की दुनिया में उनका सबसे पॉपुलर सीरियल 'ससुराल सिमर का' है। आखिरी बार वह 2020 में 'कहां हम कहां तुम' शो में दिखी थीं। इस शो में उनके हीरो करण ग्रोवर थे। दीपिका 'बिग बॉस 12' की विनर रह चुकी हैं। इतना नाम कमाने के बाद अब उन्होंने एक्टिंग क्विट करने का मन बनाया है।

एक्ट्रेस ने छोड़ी एक्टिंग

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ''मैं प्रेग्नेंसी के इस फेज को एंजॉय कर रही हूं, और अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए उत्साहित हूं। मैंने बहुत छोटी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। करीब 10-15 वर्षों तक बिना रुके मैंने काम किया। मैंने शोएब से कहा कि मैं काम नहीं करना चाहती और एक्टिंग छोड़ना चाहती हूं। मैं हाउसवाइफ और मां के रूप में अपनी जिंदगी बिताना चाहती हूं।''

उधर, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इसी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें बताया गया कि दीपिका के इंटरव्यू को गलत तरीके से समझा गया है। एक्ट्रेन ने एक्टिंग से ब्रेक लेने की बात कही थी।

एक्ट्रेस से पहले फ्लाइट अटेंडेंट थीं दीपिका

दीपिका कक्कड़ ने पढ़ाई पूरी करने के बाद फ्लाइट अटेंडेंट की जॉब की थी। इसके बाद वो एक्टिंग फील्ड में आ गईं। यहां स्ट्रगल तो किया, लेकिन संघर्ष के साथ ही नाम भी खूब कमाया। अब दीपिका एक्टिंग वर्ल्ड को भी अलविदा कह देना चाहती हैं।