Move to Jagran APP

छोटे परदे पर ‘दम’ दिखाने निकला टाइगर, टीवी शो के लिए सलमान की प्रोमो शूटिंग

सलमान खान ने अगले साल के अंत तक के लिए अपना शेड्यूल फिक्स कर दिया है। रेस के बाद वो अगले साल आने वाली अली अब्बास ज़फर की भारत शूट करेंगे और उसके बाद बिग बॉस 12 का सीजन।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 09 Feb 2018 06:35 PM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2018 10:56 AM (IST)
छोटे परदे पर ‘दम’ दिखाने निकला टाइगर, टीवी शो के लिए सलमान की प्रोमो शूटिंग
छोटे परदे पर ‘दम’ दिखाने निकला टाइगर, टीवी शो के लिए सलमान की प्रोमो शूटिंग

मुंबई। बड़े परदे का सुल्तान, छोटे परदे का बॉस भी। सलमान खान का बिग बॉस 11 भले ही ख़त्म हो गया हो लेकिन वो टीवी छोड़ कर जा रहे हैं। वो अगले साल बिग बॉस में दिखाई देंगे और उससे पहले दस का दम में भी।

loksabha election banner

ख़बर है कि सलमान खान ने शुक्रवार से मुंबई के फिल्मसिटी में दस का दम के शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में उनकी रेमो डिसूज़ा के निर्देशन में बन रही रेस 3 का पहला शेड्यूल पूरा हुआ है और दूसरा आबू धाबी में शुरू होगा, जिसके पहले उन्हें दस का दम पूरा करना है। जानकारी के मुताबिक दस का दम का तीसरा सीज़न इस साल जून में ऑन एयर होगा। हमेशा की तरह इसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे, एक नए और बदले हुए फॉर्मेंट के साथ। जानकारी के मुताबिक इस बार शो को दो अलग अलग शेड्यूल में इस शो को शूट किया जाएगा, ऐसा सलमान की लगातार फिल्मों में व्यस्तता को लेकर है।

पहला शेड्यूल मार्च में पूरा होगा और दूसरा जून के बाद जब शो लॉन्च हो जाएगा। इसे 'कौन बनेगा करोड़पति' के शूटिंग शेड्यूल की तरह डेढ़ महीने का रखा जाएगा और आधे महीने की शूटिंग सलमान की बिज़ी डायरी को देख कर एडजस्ट की जायेगी। इस बार स्टार्स से ज़्यादा आम आदमी पर फ़ोकस होगा। अमरीकी टीवी शो ' पॉवर 10 ' के तर्ज़ पर बना सलमान खान का ये शो दस का दम का पहले सीज़न साल 2008 में आया था और एक साल बाद दूसरा सीज़न भी।

सलमान खान ने अगले साल के अंत तक के लिए अपना शेड्यूल फिक्स कर दिया है। रेस के बाद वो अगले साल आने वाली अली अब्बास ज़फर की भारत शूट करेंगे और उसके बाद बिग बॉस 12 का सीजन। साल 2019 में सलमान खान अपनी फिल्म किक का दूसरा भाग शुरू करेंगे जो अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.