Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: वीकेंड का वार में होगा घमासान, भरी महफिल में सलमान खान को अर्चना गौतम ने दे दिया ऐसा जवाब

Bigg Boss 16 रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हर दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट का झगड़ा देखने को मिलता है। इन दिनों साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। वीकेंड का वार में सलमान दोनों कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते देखे जाएंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 05:40 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 05:40 PM (IST)
File Photo of Sajid Khan, Salman Khan and Archana Gautam

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े बढ़ रहे हैं। शो में अंकिता गौतम हर किसी से पंगा लेते दिख जाती हैं। कभी शिव से झगड़ती हैं, को कभी प्रियंका पर ही चिल्ला पड़ती हैं। हाल फिलहाल में उनका पंगा साजिद खान से हुआ है। बिग बॉस में राशन टास्क के दौरान साजिद और अर्चना के बीच लड़ाई हुई है। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बात गाली गलौच तक आ गई। जहां साजिद ने अर्चना के पेरेंट्स पर कमेंट कर दिया, तो वहीं अर्चना ने भी साजिद और उनके घरवालों को आड़े हाथ लिया। दोनों की लड़ाई में बिग बॉस तक को दखल देना पड़ गया। वहीं, अब सलमान खान ने भी इस लड़ाई में दखल दिया है और साजिद और अर्चना पर टिप्पणी की है। वीकेंड का वार में सलमान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते देखे जाएंगे।

loksabha election banner

साजिद-अर्चना को सलमान ने लगाई फटकार

सोशल मीडिया पर सामने आए एक पोस्ट के अनुसार, साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच हुई गंदी लड़ाई को देखते हुए सलमान ने दोनों कंटेस्टेंट्स को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने साजिद से कहा कि वह अभी तक सभी घरवालों को शांत कराते आए हैं और अब वही हैं, जिन्होंने अर्चना के साथ हुई लड़ाई में अपना आपा खो दिया। अपने बचाव में साजिद ने कहा कि अर्चना ने गलत तरीके से बात करने पर उन्हें मजबूर किया और उनकी कोई गलती नहीं है।

अर्चना ने लिया सलमान से पंगा

इस लड़ाई की जजमेंट में जब सलमान ने अर्चना की उनके बिहेवियर के लिए क्लास लगाई, तो अर्चान ने उन्हें ही पलटकर जवाब दे दिया। अर्चना ने कहा कि अगर घर के अंदर और बाहर वह चीजों के बारे में बात नहीं कर सकतीं, तो उन्हें एक लिस्ट थमा देनी चाहिए जिसमें यह बताया जाए कि वह किस बारे में बात कर सकती हैं।

क्यों हुआ साजिद-अर्चना का झगड़ा

साजिद-अर्चना के बीच राशन टास्क को लेकर झगड़ा शुरू हुआ। साजिद ने अर्चना को ताना मारते हुए कहा यह शो किसी के बाप का नहीं है। 'बाहर फेंकी गई थी, रोते-रोते, मत निकालो कर रही थी।' साजिद की इस बात पर गुस्से से लाल पीली हुईं अर्चना ने कहा कि उनके पिता इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते। आप अपने पिता को कहिये वह बिग बॉस चलाएं। इसके बाद साजिद-अर्चना का झगड़ा बढ़ता चला गया। साजिद, अर्चना से कहते हैं कि उनकी कोई इज्जत नहीं है, जिस पर पलटवार करते हुए अर्चना कहती हैं कि जैसे साजिद बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं।

यह भी पढ़ें: Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी ने 'सर्कस' फैमिली से कराया परिचय, टीजर देख छूटी लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें: Mira Rajput: सास नीलिमा का कथक देख खड़े हुए मीरा राजपूत के रोंगटे, बोलीं- 'डांस देखकर मैं हैरान हूं'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.